रोडवेज में नौकरी के नाम पर संविदा कर्मी ने ठगे 30 लाख, गिरफ्तार

रोडवेज में संविदा पर नौकरी दिलाने के नाम पर 30 लाख की ठगी करने वाले एक संविदा कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि आरोपित कर्मचारी अभी तक 30 से अधिक लोगों से ठगी कर चुका है। आरोपित ने ठगी का शिकार सभी लोगों को फर्जी नियुक्ति पत्र दिए थे। जिसके बाद ही यह मामला सामने आया।

इन सभी लोगों ने रकम देने के बाद धर्मेंद्र पर नौकरी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। जिसके चलते उसने 26 मई 2018 को इन सभी 30 लोगों को फर्जी नियुक्ति पत्र थमा दिया। जब यह सभी लोग नियुक्ति लेने के लिए पहुंचे तो उन्हें इस फर्जीवाड़े की जानकारी हो सकी। इसके बाद इन सभी लोगों ने धर्मेंद्र की तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। कई दिन से लोग इसकी तलाश में थे।

इसी बीच उसके बारे में जानकारी मिली तो श्रवण कुमार ने गंगनहर पुलिस को मामले की तहरीर दी। इसके अलावा अन्य कई लोग भी शिकायत लेकर कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने इस मामले में धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार को धर्मेंद्र को कृष्णानगर कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। सीओ स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com