रोज के झगड़ो से परेशान थी महिला, कर दी पूर्व पति की हत्या

गुजरात के राजकोट शहर में पुलिस ने 2 दिन पहले एक शख्स की लाश बरामद की थी. इस मामले में तमाम छानबीन के बाद पुलिस ने मृतक की पूर्व पत्नी कुसुम को आरोपी बताया. उसी ने चाकू से अपने पति का कत्ल किया था. इस हत्या में कुसुम के अलावा अन्य कई लोगों की मिलीभगत की आश्ंका है।

हत्या की यह घटना राजकोट के नवागाम क्वार्टर्स की है. जहां सुरेश दरजी के मकान से सोमवार को दिलीप परमार (43) की लाश मिली थी. उसका मर्डर चाकू मारकर किया गया था. उसके शरीर पर वार के कई निशान थे. पुलिस के लिए हैरानी की बात ये थी कि वो घर दिलीप नहीं बल्कि सुरेश दर्जी का था, दिलीप की शादी कुसुम के साथ हुई थी. पर उनके बीच तलाक हो गया था. तभी से वह सुरेश के मकान में रह रही थी. दिलीप की लाश कुसुम के घर से मिली. लिहाजा, पुलिस के शक की सुई कुसुम की तरफ घूम गई. जब हत्या के बाद वह अंडरग्राउंड हो गई थी।

इसी के चलते पुलिस ने पहले उसके मकान मालिक सुरेश दर्जी को गिरफ्तार कर लिया. सुरेश से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वह कहीं बाहर गया हुआ था. एक पड़ोसी ने उसे बताया कि उसके मकान से तेज दुर्गंध आ रही है. इस मामले में, सुरेश ने पुलिस को बताया कि वह जब कालावड में था, तो पड़ोसी से पता चला कि उसके मकान से दुर्गंध आ रही है।

पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि दिलीप से तलाक के बाद कुसुम के संबंध जशा जोशी नामक शख्स के साथ हो गए थे. लेकिन उनके बीच दिलीप को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. इस कारण दोनों ने मिलकर दिलीप भाई की हत्या कर दी. इतना ही सुरेश दरजी भी संदेह के दायरे में है. अब पुलिस कुसुम को तलाश कर रही है. उसकी गिरफ्तारी की लिए टीम बनाई गई है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com