रेल विकास निगम लिमिटेड, डिप्टी जनरल मैनेजर/सीनियर मैनेजर के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 39,100 रु

रेल विकास निगम लिमिटेड, नई दिल्ली ने डिप्टी जनरल मैनेजर/सीनियर मैनेजर के रिक्त पद पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 28.08.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

पोस्ट का नाम – डिप्टी जनरल मैनेजर/सीनियर मैनेजर

कुल पोस्ट –1

स्थान – नई दिल्ली

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से स्नातक डिग्री व 5-10 साल का अनुभव प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…

इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 56 वर्ष रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…

लिखित परिक्षा के बाद साक्षात्कार.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ  28 अगस्त 2019 को Rail Vikas Nigam Limited Plot No. 25, First Floor, August Kranti Bhawan, Africa Ave, Bhikaji Cama Place, Rama Krishna Puram, New Delhi, Delhi 110066 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com