रेट्रो गेमिंग के साथ ताजा होंगी अतीत की यादें!

अगर आप भी अपने पुराने दिनों को याद करते हुए पुराने पीसी गेम का आनंद लेना चाहते हैं तो अब ऐसा किया जा सकेगा। दरअसल इस खास एक्सपीरियंस के लिए UTM SE नाम का एक खास ऐप काम आएगा। बता दें एपल ने शुरुआत में इस ऐप को यूरोपियन यूनियन में थर्ड पार्टी ऐप स्टोर के लिए बैन कर दिया गया था।

एपल के आईफोन और आईपैड यूजर्स अब पुराने स्कूल गेम्स और क्लासिक सॉफ्टवेयर को अपने स्मार्टफोन और टैबलेट पर प्ले कर सकेंगे। कंपनी ने अपने आईओएस इकोसिस्टम के लिए पहले PC एमुलेटर को मंज़ूरी दे दी है। अगर आप भी अपने पुराने दिनों को याद करते हुए पुराने पीसी गेम का आनंद लेना चाहते हैं तो अब ऐसा किया जा सकेगा।

दरअसल, इस खास एक्सपीरियंस के लिए UTM SE नाम का एक खास ऐप काम आएगा। बता दें, एपल ने शुरुआत में इस ऐप को यूरोपियन यूनियन में थर्ड पार्टी ऐप स्टोर के लिए बैन कर दिया गया था।

बहुत ज्यादा विचार-विमर्श के बाद एपल ने इस ऐप को हरी झंडी दिखा दी है। UTM SE ऐप को यूजर्स iOS, iPadOS और visionOS प्लेटफ़ॉर्म पर मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

UTM ने जाहिर की अपनी खुशी
UTM SE ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एपल के इस फैसले को लेकर जानकारी देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि UTM SE iOS और visionOS ऐप स्टोर पर (मुफ़्त में) उपलब्ध है (और जल्द ही AltStore PAL पर भी उपलब्ध होगा)! AltStore टीम को उनकी मदद के लिए और Apple को उनकी नीति पर पुनर्विचार करने के लिए धन्यवाद

UTM

UTM SE किन मायनों में होगा खास
UTM SE सिर्फ़ एक एमुलेटर नहीं है, यह पुरानी यादों से जुड़ा पोर्टल है। यह ऐप यूजर्स को iPhone और iPad पर Windows, Mac OS 9 और Linux से क्लासिक सॉफ्टवेयर और पुराने स्कूल के गेम चलाने की सुविधा देता है। पुराने ज़माने के गेम के पिक्सेलेटेड परिदृश्यों को फिर से देखना चाहते हों या पुराने सॉफ्टवेयर को रन करना चाहते हों, दोनों ही जरूरत इस ऐप से पूरी होगी।

UTM SE को ग्राफ़िक्स के लिए VGA मोड और टेक्स्ट-ओनली ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए टर्मिनल मोड दोनों के लिए सपोर्ट के साथ डिजाइन किया गया है। ऐप x86, PPC और RISC-V आर्किटेक्चर के साथ यूजर्स को पहले से बनी मशीनों को चलाने या अपना खुद का कॉन्फ़िगरेशन बनाने की सुविधा देता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com