रिलायंस जियो फाइबर प्रिव्यू ऑफर इन शहरों में लॉन्च

रिलायंस जियो टेलीकॉम सेक्टर के कदम रखने के साथ भारतीय ग्राहकों के लिए कई सौगात लेकर आई। इसके बाद से ही हर दूसरा शख्स यही पूछता है कि रिलायंस जियो अब किस क्षेत्र में कदम रखेगी। पिछले कुछ दिनों से रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड नेटवर्क और डीटीएच सेवा के बारे में खबरें ज़रूर आई हैं। अब कंपनी ने खुद ही एक तरह से अपने ब्रॉडबैंड नेटवर्क की पुष्टि कर दी है। दरअसल, कंपनी के जियो केयर ट्विटर हैंडल से कुछ  ऐसे ट्वीट  किए गए हैं जिससे खुलासा हुआ है कि जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा को ट्रायल के लिए किन-किन शहरों में लॉन्च किया गया है। जानकारी मिली है कि जियो ब्रॉडबैंड सेवा को मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वड़ोदरा के चुनिंदा इलाकों में प्रिव्यू ऑफर के तहत पेश किया गया है।

रिलायंस जियो फाइबर प्रिव्यू ऑफर इन शहरों में लॉन्च

दरअसल, @iamShakirBaba नाम का एक ट्विटर यूज़र ने. @JioCare से जियो फाइबर सेवा पर अपडेट मांगा था। इसके जवाब में जियो केयर ने कहा, जियो फाइबर प्रिव्यू ऑफर को फिलहाल मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वड़ोदरा के चुनिंदा इलाकों में लॉन्च कर दिया गया है। जल्द ही अन्य इलाकों में भी पेश किया जाएगा।”

याद रहे कि अप्रैल महीने में रिलायंस जियो के.  रीचार्ज पेज को अपडेट   किया गया था। जियो डॉट कॉम के क्विक रीचार्ज पेज पर मोबाइल और जियोफाई के अलावा वाई-फाई हॉटस्पॉट, होम ब्रॉडबैंड, जियो लिंक और जियो ऐप्स के विजेट भी बने हैं। इसका मतलब है कि कंपनी अपनी इन सेवाओं का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को रीचार्ज का विकल्प दे रही है। कंपनी ने आधिकारिक बयान ज़ारी किए बिना ही आधिकारिक तौर पर बता दिया है कि वह ये प्रोडक्ट भी मार्केट में आएंगे।

याद रहे कि जनवरी महीने में रिलायंस जियो द्वारा.   ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी कदम रखने की खबरें  आई थीं। और इसकी शुरुआत मुंबई से हुई है। गौर करने वाली बात है कि सितंबर महीने में मुकेश अंबानी ने यह भी बताया था कि कंपनी घरों के लिए रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड फाइबर टू द होम (एफटीटीएच) की टेस्टिंग कर रही है। पुणे और मुंबई में होने वाली इस टेस्टिंग को रिलायंस जियो गीगाफाइबर के नाम से जाना जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com