रियलमी के इस फ़ोन के ये खास रहस्य की बातें नहीं जानते होंगे आप

C1 फ़ोन को पिछले दिनों बाजार में पेश कर दिया गया है. वाहन रियलमे 2 जल्द आएगा. बता दें कि Realme C2 स्मार्ट फोन में हमें 6.4 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलेगी. पॉवर के लिए इस फोन में 4100 एमएएच पावर की बैटरी मिल जाती है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है. वहीं इस रियल C1 में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिलता था लेकिन C2 मे फिंगरप्रिंट सेंसर हमें मिलेगा.

धीरे-धीरे वैश्विक बाजार में रियलमी भी अपनी पकड़ बना रही है. बता दें कि चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो रियलमी का एक और वर्जन लांच करते हुए रियल me C1 के बाद रियामी C2 लांच करने के बाद बाजार में छा गई है. वहीं कंपनी ने यह भी दावा किया है कि C2 स्मार्टफोन C1 की अपेक्षा और भी बेहतर होगा 

A, K, M,S, R, N, G, तथा V, Y नाम के अक्षर वाले जानें भविष्य और हैरान करने गुप्त बातें…

बता दें कि कंपनी का कहना है कि रियल मी C2 रियल मी C1 का अपडेट वर्जन है. वहीं C2 स्मार्ट फोन में 12 एमपी का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए और 13mp और 5mp का रियर कैमरा दिया जाएगा. जबकि मेमोरी की बात की जाए तो 3जीबी रैम और 32GB स्टोरेज इसमें दी जाएगी. वहीं स्टोरेज क्षमता 256gb तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाई जा सकती है. इसकी कीमत 8000 से लेकर 9000 के बीच बताई जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com