राहुल गांधी ने महिलाओं के खाते में पांच करोड़ ,3.60 लाख रुपये जमा करेंगे…

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को राजस्थान के धौलपुर में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उनके मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों के बैंक खाते खुलवाए लेकिन उनमें एक पैसा भी नहीं जमा किया।

 

 

राहुल ने कहा कि हम पांच करोड़ महिलाओं के बैंक खातों में पांच साल में 3.60 लाख रुपये जमा करेंगे। उनके मुताबिक, अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो एक साल में रिक्त पद भरेगी। राहुल गांधी का कहना है कि एनवाईएवाई योजना अर्थव्यवस्था के पहियों को आगे बढ़ाएगी, युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करेगी।

इस मौके पर राहुल ने नीरव मोदी को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। उनके मुताबिक, मोदी ने जनता को धोखा दिया है। उनके मुताबिक, कांग्रेस गरीबों का भला करना चाहती है। हमारी पार्टी गरीबों के खाते में पैसे डालेगी। कांग्रेस वादा नहीं करती, करके दिखाती है। राजस्थान के धौलपुर में राहुल गांधी की रैली में भारी भीड़ उमड़ी है। 

NYAY भारतीय अर्थव्यवस्था के इंजन के लिए डीजल है
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पार्टी की प्रस्तावित ‘NYAY’ न्यूनतम आय गारंटी योजना को भारतीय अर्थव्यवस्था के “इंजन के लिए डीजल” बताया। राजस्थान के धौलपुर जिले में एक चुनावी रैली में राहुल ने कहा कि कांग्रेस पांच साल में पांच करोड़ महिलाओं के बैंक खातों में 3.60 लाख रुपये जमा करेगी।

उन्होंने एक साल में 22 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वादा किया। कहा कि सत्ता में आने पर किसी भी किसान को कर्ज नहीं चुकाने पर जेल होगी। उन्होंने कहा कि मैं यहां झूठ बोलने के लिए नहीं हूं। हमारी NYAY योजना अर्थव्यवस्था को गति देगी। यह भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए डीजल की तरह है। हम 5 करोड़ महिलाओं के बैंक खातों में पांच साल में 3.60 लाख रुपये जमा करेंगे। कांग्रेस ने ‘NYAY ’योजना के तहत गरीब परिवारों को 72,000 रुपये की वार्षिक आय सहायता देने का वादा किया है।

उन्होंने दावा किया कि 45 साल में बेरोजगारी सबसे ज्यादा है और 22 लाख सरकारी नौकरियां खाली पड़ी हैं।
सत्ता में आने के बाद हम एक वर्ष में रिक्ति भर देंगे।”

गौरतललब है कि राजस्थान की 11 सीटों सहित धौलपुर में 6 मई को मतदान होगा। राज्य की तेरह सीटों पर सोमवार को मतदान होना है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com