राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, आज से पेट्रोल पंप पर दिखेगा मोदी सरकार का महंगाई वाला विकास

देशभर में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज से मोदी सरकार का मंहगाई वाला विकास पट्रोल पंप पर बिल देते समय दिखाई देगा। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, ‘कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है। पेट्रोल पंप पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा। टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं।

रणदीप सुरजेवाला ने भी पेट्रोल की कीमतों पर सरकार को घेरा

वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि को ‘अत्यधिक सार्वजनिक लूट’ करार दिया और कहा कि इसके लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि पिछले 13 महीनों में पेट्रोल-डीजल में 25.72 रुपये और 23.93 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। ट्वीट करते हुए प्रवक्ता ने लिखा,’कुछ राज्यों में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गया है’। बता दें कि पेट्रोल- डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार की आलोचना कर रही है।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पेट्रोल-डीजल के अलावा लगातार दिनों महामारी के बीच कई मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। ऑक्सीजन की कमी से लेकर वैक्सीनेशन अभियान तक राहुल गांधी केंद्र सरकार से कई सवालों के जवाब मांगते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जनता से भी फ्री वैक्सीनेशन की मांग उठाने की अपील की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com