राहुल गाँधी बोलें उन्नाव गैंगरेप पर

उन्नाव गैंगरेप केस में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को बीजेपी विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में लखनऊ क्राइम ब्रांच ने BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह के अलावा समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर कहा है कि ये इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना है. उन्होंने लिखा ये बेटी के लिए न्याय की गुहार करते हुए पिता पर बर्बरता की कहानी है. इस बीच सूत्रों का कहना है कि कल यानी गुरुवार को राहुल पीड़िता के परिवार से मिलने उन्नाव जा सकते है.

मामलें में आगे कार्यवाही करते हुए उन्नाव गैंगरेप केस की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने कहा कि एसआईटी उन्नाव पुलिस द्वारा दी गई रिपोर्ट की जांच करेगी. उन्नाव पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने अपने बयान में बीजेपी विधायक का नाम नहीं लिया था. इसलिए उनके खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ है. जरूरत पड़ी तो उनसे भी पूछताछ की जाएगी. मगर मामला राजनितिक तूल पकड़ चूका है.    

इससे पहले पीड़िता के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट  में उनकी मौत शॉक और आंत में छेद होने की वजह से बताई गई है. इस केस में कार्रवाई करते हुए यूपी पुलिस ने बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के भाई सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसआईटी इस केस से जुड़े हर लोगों से पूछताछ और जांच करेगी. बता दें कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप और फर्जी मुकदमे में जेल भेजे गए पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत के बाद योगी सरकार बुरी तरह घिरी हुई थी. जिसके बाद ये एक्शन लिया गया है. सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपी विधायक को तलब किया था, उसके बाद कहा था कि जांच के आदेश दिए गए हैं और कोई भी आरोपी छूटेगा नहीं.  सोमवार को पीड़ित युवती ने काफी खुलासे किए थे. मामले को लेकर अब योगी सर्कार फस्ती नज़र आ रही है और कई सवालों के घेरे में है. 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com