राहुल-अखिलेश के साथ डिंपल को देखकर फूले नहीं समाए बनारसी

वाराणसी में सुबह मोदी ने केसरिया रंग में डूबो दिया तो शाम को कांग्रेस और सपा भी पीछे नहीं रही। रोड शो में पहली बार डिंपल यादव भी अखिलेश यादव और राहुल के साथ दिखाई दीं। डिंपल को देख बनारसी फूले नहीं समा रहे थे।

वाराणसी में पीएम मोदी के मेगा रोड शो के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, अखिलेश यादव और डिंपल यादव का मेगा रोड शो शुरू हुआ। कचहरी अंबेडकर चौराहा पर राहुल और अखिलेश की जोड़ी ने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।राहुल-अखिलेश के साथ डिंपल को देखकर फूले नहीं समाए बनारसी

इसके साथ उनका रोड शो वरुणा पार से शहर की ओर रवाना हुआ। पूरा इलाका समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के झंडों से पट गया है। दोनों ही दलों के समर्थक उत्साह से लबरेज नजर आ रहे हैं। समर्थक रोड शो में यूपी को ये साथ पसंद है कि तेज धुनों पर नाचते गाते चल रहे हैं।

वहीं गोलगड्डा से ठीक पहले सीएम ‌अखिलेश की पत्नी ‌डिंपल यादव भी रोड शो में शामिल हुई। डिंपल भाभी के शामिल होते ही कार्यकर्ताओं में उत्साह आ गया। उन्होंने जोरदार नारे लगाए।  कार्यकर्ताओं के जोश से उत्साहित डिंपल ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।

बीच में डिंपल अखिलेश के कान में कुछ कहती हुई भी नजर आईं। रोड शो अब पीलीकोठी पहुंच गया है।  अखिलेश यादव और राहुल के रोड शो में नीचे लटक रहे तार बाधार न बनें, इसके लिए विकास रथ पर हाईड्रोलिक प्लेटफार्म बनाया गया है।  रास्तेभर में अखिलेश और राहुल पर फूलों की बारिश की जा रही है।  

उधर, रोड शो जब चौकाघाट काली मंदिर के पास पहुंचा तब सपाई और भाजपा कार्यकर्ता भिड़ गए। दो‌नों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में अपना-अपना झंडा फहराने को लेकर विवाद हुआ था। बाद में पुलिस ने घर में घुस कर भाजपा के झंडे हटवाए।

रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ से सीएम अखिलेश और राहुल गांधी बेहद उत्साहित हैं। उधर, रोड शो के दौरान इमलाक कालोनी के पास सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में हल्की झड़प भी हुई।  

बता दें कि राहुल भी काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे।  बता दें कि कचहरी के सामने अधिवक्ताओं की ओर से रोड शो का स्वागत होगा। कचहरी से लेकर गोदौलिया गिरजाघर चौराहे तक छह स्थानों पर प्रवेश द्वार बनाए गए हैं।

इससे पहले भदोही और बनारस के दो जनसभाओं में सीएम अखिलेश ने कहा कि भदोही में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे  सीएम अ‌खिलेश यादव ने पीएम मोदी से उनके तीन साल के काम का हिसाब मांगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछले तीन साल में कोई काम नहीं किया है। इसलिए हिसाब देने से कतरा रहे हैं। आरोप लगाया कि समाजवादियों से पीएम मोदी डरे हुए हैं, इसलिए बनारस में तीन दिन से रुके हुए हैं।

कहा कि सपा सरकार बनने पर हर गरीब महिला को एक हजार रुपये पेंशन दिया जाएगा। कहा कि नौजवान, किसान, बुनकर हमारे साथ हैं, हम जरूर चुनाव जीतेंगे।

महिलाओं के हूजुम से खुश सीएम अखिलेश ने कहा कि जहां महिलाओं का हुजूम हो उसकी सरकार बनती है। ज्ञानपुर के पूर्व सपा विधायक विजय मिश्र के बारे में कहा कि यह बहुत अजीब इंसान है, इनसे पैसे ले लेना पर वोट मत देना।

वाराणसी रोड शो आरम्भ हुआ अंबेडकर चौराहे से, बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण  

रोड शो का फाइनल रूट

कचहरी अंबेडकर चौराहा से शुरू होकर वरुणा पुल, नदेसर, घौसाबाद, चौकाघाट पानी टंकी, गोलगड्डा, पीलीकोठी, विश्वेश्वरगंज, मैदागिन चौराहा, चौक, गोदौलिया से गिरजाघर चौराहे तक जाएगा रोड शो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com