राम मंदिर पर कोर्ट के फैसले में लगेंगे हजार साल, शिवसेना नेता संजय राउत ने दिया बड़ा बयान

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के इसी महीने अयोध्या आगमन से पहले माहौल बनाने में लगे पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान किया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए अगर हम कोर्ट के निर्णय का इंतजार करेंगे तो हजार साल भी लग सकते हैं। अब तो भगवान राम की जन्मभूमि में श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश ही एकमात्र उपाय है।

केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार को समर्थन दे रही शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे 25 नवंबर को अयोध्या आएंगे। उनके आगमन से पहले पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत दो बार यहां का दौरा कर चुके हैं। अयोध्या पहुंचे शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बनाने को लेकर अगर हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे तो इसमें हजार वर्ष से अधिक का समय लग सकता है। 25 नवंबर को प्रस्तावित पार्टी मुखिया उद्धव ठाकरे के अयोध्या आगमन की भावभूमि तैयार करने आए शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि राममंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश पारित करना एकमात्र उपाय है।

इस बीच शिवसेना प्रवक्ता पूर्व के रुख के विपरीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति नरम दिखे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत सी बाधाएं पार की हैं और मंदिर निर्माण से जुड़ी बाधा भी पार करेंगे। राउत ने यह भी स्पष्ट किया कि अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का कार्यक्रम शांतिपूर्ण होगा। उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन के बाद दो चार धार्मिक कार्यक्रमों में शरीक होंगे।

संजय राउत ने सुप्रीम कोर्ट में मंदिर-मस्जिद विवाद की सुनवाई टलने पर राउत ने निराशा भी जताई। उन्होंने उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम को लेकर डीआईजी ओंकार ङ्क्षसह से भी भेंट की। शिवसेना प्रवक्ता ने रामलला का दर्शन करने के साथ सरयू नदी के तट पहुंच श्रद्धा निवेदित की।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की 25 नवंबर को अयोध्या यात्रा का सभी तैयारियां हो गई हैं। उन्होंने कहा कि श्री ठाकरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ सरकार को यह याद दिलाने के लिए वहां जा रहे हैं कि राममंदिर का निर्माण हो जाना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com