रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचा विराट कोहली का हमशक्ल

22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को भी निमंत्रण मिला था। किंग कोहली की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें बताया जा रहा था कि किंग कोहली अपने काफिले के साथ पहुंचे।

लेकिन इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोहली का हमशक्ल महफिल लूटते हुए नजर आ रहा है। अयोध्या की जनता किंग कोहली के हमशक्ल को कोहली समझकर उनके साथ सेल्फी लेने के लिए काफी ज्यादा बेताब दिखे।

अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचा Virat Kohli का हमशक्ल

दरअसल, अयोध्या में प्रभु श्री राम अपने मंदिर में 22 जनवरी को विराजमान हो गए। पूरे देश में दीप जलाकर उनके स्वागत में जश्न मनाया। वहीं, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में कई हस्तियां शामिल हुई, जिसमें क्रिकेट जगत से सचिन तेंदुलकर, रवींद्र जडेजा नजर आए। वहीं, एक वीडियो वायरल हुई थी कि विराट कोहली भी प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे है, लेकिन उनकी कोई पूरी तस्वीर सामने नहीं आई है।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) के जैसा दिखने वाला इंसान भारतीय टीम की राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहने हुए नजर आए और उसने धूप का चश्मा पहन रखा था और वह उन लोगों का धन्यवाद कर रहा जो उनके पास सेल्फी लेने पहुंचे। मजेदार बात ये रही कि खुद को विराट कोहली बताने की कोशिश करने के चक्कर में भीड़ ने उन्हें बाद में भागाने की कोशिश की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com