रानू मंडल की बायोपिक जल्द बनेगी, जानिए किस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ रोल

बीते दिनों लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने के बाद रानू मंडल एक स्टार बन गईं और उनकी किस्मत चमक गई. ऐसे में रानू मंडल मौजूदा समय में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और आज उनका नाम जगह जगह फेमस हैं. ऐसे मे कोलकाता के स्टेशन पर गाने वाली रानू की जिंदगी आज पूरी तरह से बदल चुकी है और रानू की जिंदगी से इंस्पायर फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल उनके जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

रानू की बायोपिक फिल्म के लिए साउथ की जानी- मानी एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती को अप्रोच किया गया है और इस बात को कफंर्म करते हुए सुदीप्ता चक्रवर्ती ने कहा, ‘मुझे फिल्म ऑफर हुई है. अभी मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे ये फिल्म करनी है या नहीं.’

जर्नलिस्ट से डायरेक्टर बने ऋषिकेश मंडल, रानू मंडल की जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं और फिल्म का नाम, ‘प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल’ रखा जाने की बात सामने आई है.

इस फिल्म में रानू की रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड में कदम रखने तक की जर्नी को दिखाया जाएगा और फिल्म डायरेक्टर ऋषिकेश मंडल ने कहा, ”सुदीप्ता चक्रवर्ती को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. लेकिन उन्हें अभी जवाब नहीं दिया है. मुझे लगता है कि अगर इस कैरेक्टर को बेहतर तरीके से कोई दर्शा सकता है तो वो सुदीप्ता दी हैं.”

इसी के साथ ऋषिकेश ने कहा, ”रानू मंडल की जिंदगी के बारे में जानने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं. सोशल मीडिया ने उन्हें रातोरात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है. लोग उनकी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं. फिल्म में सोशल मीडिया की पावर को भी दिखाया जाएगा, जिसने सड़क पर गाने वाली महिला को स्टार बना दिया है.

” वहीं आगे ऋषिकेश ने इंटरव्यू में रानू से मिलने के अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है और उन्होंने कहा, ”रानू मंडल से बात करने के बाद मुझे ये लगा कि वो एक पढ़ी लिखी फैमिली से आती हैं. उन्हें म्यूजिक से प्यार है और वो अपने बचपन के दिनों से गाना गा रही हैं. वो सिंपल और स्वीट होने के साथ इमोशनल भी हैं.” अब यह देखना होगा कि लोगों को उनकी यह फिल्म कैसी लगती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com