रात में पत्नी लाई दो ग्लास दूध, कहा- ‘आपके ग्लास में देसी घी है और फिर…

हाल ही में अपराध की एक खबर फिर सामने आई है. इस मामले में एक युवक एक युवती को दुल्हन बनाकर अपने घर लाया लेकिन वह सुबह फरार हो गई. खबरों के अनुसार रात को पति को दूध में देसी घी घोलकर और कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर दुल्हन ने पिलाया और उसके बाद सारा सामना लेकर वह फरार हो गई. बताया जा रहा है इस मामले में दूध पीते ही पति को नींद आ गई और उसके बाद पत्नी घर से सारा सामन लेकर फरार हो गई. वहीं रात भर पति बेहोशी की हालत में रहा और जब सुबह सात बजे उसकी आंख खुली और वह बेड से उठा तो उसे चक्कर आ गए और वह नीचे गिर गया.

इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों को आवाज लगाई तो परिजनों ने उसे गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया. उसके बाद इस मामले में डॉक्टर्स ने बताया कि युवक को नशे की काफी तेज डोज दी गई है और अब युवक ने सदर यमुनानगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं इस मामले में युवक ने बताया कि ‘रिश्तेदार ने करीब तीन माह पहले उसका रिश्ता करनाल की युवती से कराया था और उसकी शादी हुई. वहीं शादी के बाद सब ठीक चल रहा था लेकिन एक रात को पत्नी दो गिलास में दूध लेकर आई और वह कहने लगी कि दोनों साथ में दूध पीते हैं और फिर मजा करेंगे.

पति ने कहा उसने पति के दूध में देसी घी डाला है जिससे मजा दुगना होगा लेकिन उस दौरान पत्नी ने दूध नहीं पिया और यह सब हो गया. पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी 25 हजार रुपए और करीब डेढ़ लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण, उसका मोबाइल भी लेकर फरार हुई है. अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com