राजस्थान से प्रतिबंधित पशु का मांस लेकर सिरसा आ रहा नगर परिषद का सफाई कर्मचारी गिरफ्तार

हरियाणा : आरोपी का साथी भागने में कामयाब रहा है। 30 किलोग्राम मांस बरामद किया गया है। एक-एक किलोग्राम पैक करके लिफाफे में रखा हुआ था।

राजस्थान से थैलियों में भरकर प्रतिबंधित पशु का मांस सिरसा लेकर आए रहे नगर परिषद में नियुक्त कच्चे सफाई कर्मचारी को चोपटा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।

चोपटा थाना पुलिस ने बजरंग दल हरियाणा प्रांत मिलन केंद्र प्रमुख सुरेंद्र पुनियां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हरियाणा गोवंश संरक्षण व गोवध अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने मांस को जांच के लिए लैब में भेज दिया है ताकि पता चल सके कि यह किस पशु का है।

पुलिस के अनुसार बजरंग दल हरियाणा प्रांत मिलन केंद्र प्रमुख सुरेंद्र पुनियां को रविवार दोपहर सूचना मिली कि दो व्यक्ति पशुओं की हत्या करके मांस थैलियों में भरकर बाइक पर सवार होकर चोपटा की ओर आ रहे हैं। सुरेंद्र ने तुरंत चोपटा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद सुरेंद्र पुनियां बरूवाली द्वितीय स्थित नहर पर पहुंचे। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कुछ देर बाद गांव फेफाना की ओर से बाइक सवार दो लोग आते दिखाई दिए।

पुलिस को देखते ही बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति और चालक बाइक छोड़कर खेतों की तरफ भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया और चालक को पकड़ा, जबकि दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो उसकी पहचान सिरसा की नई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वार्ड 3 निवासी बाबूलाल के रूप में हुई।

पूछताछ में उसने बताया कि वह सिरसा नगर परिषद में कच्चा सफाई कर्मचारी है। पुलिस ने बाइक के साथ बंधे थैले की तलाशी ली तो उनमें थैले में 30 किलो मांस भरा मिला। इसके बाद पुलिस ने चालक बाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सप्ताह में एक बार यह काम करता है और उससे इसकी लगभग पांच हजार रुपये की कमाई हो जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com