राजद नेता लालू यादव को राजनीतिक शुगर हो गया: बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार सिंह

जेडीयू आने वाले चुनाव की तैयारी में जुट गई है. इसको लेकर पार्टी के नेताओं के बीच लगातार बैठक हो रही है. बता दें कि इस साल बिहार में चुनाव होना है.

इसी कड़ी में जेडीयू ने पार्टी कार्यालय में बैठक की. जिसकी अध्यक्षता बिहार सरकार के सूचना और जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार सिंह ने की. नीरज कुमार सिंह ने अपने कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए उन्हें 2020 विधानसभा चुनाव की रणनीति बताई.

नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव को राजनीतिक शुगर हो गया है. उन्होंने तेजस्वी यादव से पूछा कि तेजस्वी बताएं कि अपने गांव फुलवरिया में पहले कितना रोजगार था और आज कितना है?

कितने लोगों को लालू राबड़ी शासन काल में रोजगार मिला था? नीरज कुमार ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को समाज सुधार से जोड़ा है. उन्होंने कहा कि कई राज नेता सत्ता का सुख पाने के लिए सरकार में आते हैं. नीतीश कुमार ने समाज सुधार के लिए कई महत्वपूर्ण एजेंडे तय किए.

दिल्ली चुनाव पर नीरज कुमार ने कहा जेडीयू ने इस चुनाव में अपनी भूमिका निभाई है और पूर्वांचल के पीड़ित लोगों को अपने साथ खड़ा किया है.

उन्होंने दिल्ली चुनाव के एग्जिट पोल के नतीजों पर कहा कि मैं इसको चुनौती नही देता हूं, लेकिन दिल्ली में एनडीए का विस्तार होगा तो वहां के लोगों को सुकून मिलेगा. चुनाव के समय विधायकों की अदलाबदली पर नीरज सिंह ने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि आरजेडी का समय अब ऐसा आ गया है कि पार्टी अब माइनस में चली जायेगी. आरजेडी का अस्तित्व अब खतरे में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com