राजघराने की दीया ने शादी के 21 साल बाद मांगा तलाक, वजह जानकर हिल जानकर जायेगें…

दीया जयपुर के पूर्व राजपरिवार महाराज सवाई भवानी सिंह व पद्मनी देवी की बेटी हैं। उन्होंने अपनी शिक्षा जयपुर, दिल्ली व लंदन से की। दीया और सिवाड़ के कोठड़ा ठिकाने के नरेंद्र सिंह राजावत की शादी अगस्त 1997 में हुई थी और दोनों के दो बेटे और एक बेटी है। उनके बड़े बेटे पद्मनाभ सिंह को महाराज भवानी सिंह ने अपना उत्तराधिकारी नियुक्त किया था। जबकि दूसरे बेटे लक्ष्यराज सिंह व एक बेटी है।

जयपुर के पूर्व राजघराने की सदस्य और सवाई माधोपुर की निवर्तमान विधायक दीया कुमारी ने शादी के 21 साल बाद पति नरेंद्र सिंह से तलाक मांगा है। उन्होंने गांधीनगर स्थित महानगर की फैमिली कोर्ट-संख्या एक में प्रार्थना पत्र दायर किया है।

सूत्रों के अनुसार दीया की ओर से पिछले दिनों दायर हुए इस प्रार्थना पत्र पर फैमिली कोर्ट में जल्द ही सुनवाई होने की संभावना है। दीया अपनी पारिवारिक विरासत सिटी पैलेस और जयगढ़ फोर्ट समेत अन्य इमारतों और हेरिटेज के संरक्षण कार्य में भी लगी हुई हैं।

इस पोर्न स्टार की सेक्सी, बोल्ड, न्यूड अश्लील तस्वीरें देखकर आपके उड़ होश जायेगें…

दीया ने 2013 में सियासत में भी कदम रखा। 2013 में वे भाजपा से जुड़ी और पार्टी ने उन्हें टिकट भी दिया। दीया ने सवाई माधोपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा और विधायक बनीं। इस विधानसभा चुनाव में दीया का सवाई माधोपुर से टिकट काटा गया है। इसके बाद पारिवारिक कारणों का हवाला देकर दीया ने राज्य के विधानसभा चुनाव में लड़ने से भी इनकार कर दिया था। हालांकि, जयपुर में उन्होंने भाजपा के कुछ प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां और सभाएं भी की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com