रवि किशन-अंजना सिंह के भोजपुरी गाने 'लहंगा में जंगला' ने मचाया तहलका

रवि किशन-अंजना सिंह के भोजपुरी गाने ‘लहंगा में जंगला’ ने मचाया तहलका

मुंबईः भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) का एक गाना इन दिनों तेजी से वायरल हा रहा है. यह गाना उनकी फिल्म ‘कट्टा तानल दुप्ट्टा पर (Katta Taanal Dupatta Par)’ का है. जिसके बोल हैं ‘लहंगा में जंगला लगाई (Lahanga Mein Jangala Lagai).’ रवि किशन (Ravi Kishan Song) का यह गाना काफी पॉप्युलर है. इस बीच गाने को यूट्यूब पर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में रवि किशन के साथ अंजना सिंह (Anjana Singh) की दिलकश अदाएं दर्शकों का दिल जीत रही हैं.

यूट्यूब पर धमाल मचा रहे इस सुपरहिट गाने को ममता रावत (Mamta Rawat) ने आवाज दी है. वहीं इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और मधुकर आनंद ने म्यूजिक दिया है. गाने को यूट्यूब पर वीनस भोजपुरी (Venus Bhojpuri) नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. हालांकि, यह गाना थोड़ा पुराना है, लेकिन आज भी फैन्स इसे खूब पसंद करते हैं.

गाने को मई 2015 में यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था, जिसे अभी भी खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रहे रवि किशन का अलग ही अवतार देखने के मिल रहा है. ‘लहंगा में जंगला लगाई’ गाने को रवि किशन और अंजना सिंह का साथ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोगों को यह गाना कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इसके व्यूज से ही लगाया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com