रणवीर सिंह ने ‘कल्कि 2898 एडी’ पर दी प्रतिक्रिया

रणवीर सिंह ने ‘कल्कि 2898 एडी’ देखी और इसके बाद अभिनेता ने दिल खोलकर फिल्म में कलाकारों के प्रति अपनी प्रतिक्रिया दी। दीपिका पादुकोण, प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के अभिनय को लेकर रणबीर ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट साझा किया है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को प्रशंसक ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन देखना पसंद करते हैं। प्रशंसकों को इन दोनों की लाजवाब बॉन्डिंग बेहद पसंद है। हाल ही में नाग अश्विन द्व्रारा निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को देखने के लिए रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ सिनेमाघर गए। फिल्म को देखने के बाद रणवीर ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम की स्टोरी पर ‘कल्कि 2898 एडी’ के कलाकारों के लिए एक खास पोस्ट साझा किया है।

फिल्म देखने के बाद रणवीर ‘कल्कि 2898 एडी’ से काफी प्रभावित हुए। मंगलवार रात दीपिका के साथ फिल्म देखने के बाद रणवीर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पत्नी के अलावा फिल्म में उनके सह-कलाकारों में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन और फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन की भी प्रशंसा की और ‘कल्कि 2898 एडी’ को काफी बड़ी फिल्म बताया।

रणवीर ने लिखा, “कल्कि 2898 – एक बड़ी सिनेमाई फिल्म है। यही तो है बड़े पर्दे का सिनेमा। भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ। नाग सर और टीम को बधाई।” प्रभास, अमिताभ और कमल के लिए रणवीर ने लिखा, “रिबेल स्टार रॉक! उलगनयागन हमेशा के लिए सर्वक्षेष्ठ है! और अगर आप मेरे जैसे अमिताभ बच्चन के कट्टर प्रशंसक हैं, तो मेरी तरह आप इसे जरूर देखें।” दीपिका के बारे में रणवीर ने लिखा, “मेरी बेबी, तुम अपनी शालीनता और गरिमा से हर पल को ऊपर उठाती हो। ऐसी कविता और ऐसी शक्ति- तुम तुलना से परे हो। मैं तुमसे प्यार करता हूं।”

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने शानदार कारोबार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने भारत में 371 करोड़ रुपये की कमाई की है और दुनियाभर में 550 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। तेलुगु फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को चार अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म महाभारत से प्रेरित है। दीपिका पादुकोण ने सुमति नाम की एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह एक बच्चे को जन्म देगी, जो भगवान विष्णु का 10वां अवतार है ‘कल्कि’।

अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है, जिसे अजन्मे बच्चे की रक्षा करने का काम सौंपा गया है। कमल हासन ने सुप्रीम यास्किन का किरदार निभाया है, जो कि एक क्रूर खलनायक है, जो बच्चे को मरना चाहता है क्योंकि वह जानता है कि बच्चा ही खलनायक का अंत कर सकता है। प्रभास ने भैरव की भूमिका निभाई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com