फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कहा कि वे सिंगल नहीं है और वह कभी भी सिंगल नहीं रह सकते। गौरतलब है कि इन दिनों रणबीर कपूर दो कारणों से बहुत चर्चा में हैं। पहला कारण उनकी फिल्म ‘संजू’ को मिल रही सफलता है और दूसरा उनका और आलिया भट्ट के बीच अफेयर की अफवाह है।

रणबीर कहते हैं, ‘इस समय मैं सिंगल नहीं हूं और ना ही मैं कभी सिंगल रहा हूं। यह मेरा उत्तर है और मेरा उत्तर यही रहेगा।’ इस मौके पर रणबीर कपूर ने यह भी कहा ‘जीवन में प्यार और रिश्ते पाना बार-बार संभव नहीं हो पाता। अक्सर जीवन में जब आप लोगों से घबराते हैं। तो ऐसे लोगों का चुनाव करते हैं जो आपको अपना संपूर्ण समय दें। ताकि आप उसके साथ अपनी सभी बातों को साझा कर सके। जिसके चलते आप सहज महसूस करते हैं।’

इन दिनों रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म के माध्यम से वह पहली बार आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है सभी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म का निर्देशन रणबीर के मित्र अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब से फिल्म ब्रह्रास्त्र को लेकर तैयारियों में जुटे हैं तभी से इन दोनोंं को लेकर यह अफवाह आई थी कि दोनों के बीच अफेयर है। खैर, दोनों ने इस बात को लेकर खुलकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन जिस तरह से दोनों के परिवार करीब आए हैं तो यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो है। बता दें कि, रणबीर ने तो नहीं लेकिन आलिया ने जरूर अपनी शादी को लेकर करण जौहर के प्रसिद्ध शो ‘कॉफी विद् करण’ में रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा बहुत पहले ही जता दी थी।

फिल्म की बात करें तो, रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स अॉफिस पर 330 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।