योगी सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन की गाइडलाइन्स जारी की

यूपी के सभी बाजारों को सोमवार से शुक्रवार तक खुलने दिया जाएगा और शनिवार और रविवार को पूरी तरह से बंद रखा जाएगा ताकि सफाई और सफाई अभियान चलाया जा सके। कोरोनावायरस संक्रमण की श्रृंखला। पिछले 24 घंटों में, राज्य की ताली में 1,664 नए मामले शामिल हुए।

हालांकि, गौतम बौद्ध नगर और गाजियाबाद के व्यापारियों ने दोनों पर नए दिशानिर्देशों पर संदेह व्यक्त किया है, वर्तमान में, वैकल्पिक दिनों में अपने बाजारों का संचालन कर रहे हैं।

अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह), अवनीश अवस्थी के अनुसार, जबकि सप्ताहांत में प्रतिबंधों के दौरान आर्थिक गतिविधियां संचालित होती रहेंगी, शनिवार और रविवार को बाजार बंद रहेंगे।

हालांकि, सप्ताह के दिनों के दौरान, समय की दुकानों को कार्य करने की अनुमति दी जाएगी जो सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक होगी।

सूत्रों के अनुसार, गाजियाबाद के व्यापारियों को लगता है कि राज्य सरकार के नए मानदंडों के बावजूद, जिला प्राधिकरण बाजारों के वैकल्पिक दिन के साथ जारी रह सकते हैं।

कई लोगों ने कहा कि अगर ऐसा है तो शनिवार को खुलने वाले बाजारों को राज्य व्यापी बंद के कारण बड़े नुकसान का सामना करना पड़ेगा।

माना जाता है कि गाजियाबाद में, व्यापारियों को बाजारों के वैकल्पिक उद्घाटन के बजाय सप्ताहांत लॉकडाउन के पक्ष में माना जाता है। वे पांच-दिवसीय दिनचर्या पसंद करते हैं और महसूस करते हैं कि सुबह 9 से 9 बजे का समय उन्हें अपने व्यवसाय को ठीक से चलाने में मदद करेगा।

इस बीच, जीबी नगर में, व्यापारियों को भी लगता है कि पांच-दिवसीय योजना उनके व्यवसायों में मदद करेगी, लेकिन यह भी अंधेरे में है क्योंकि जिला प्रशासन द्वारा अभी तक कोई स्पष्ट दिशानिर्देश जारी नहीं किए गए हैं।

दोनों जिलों के डीएम ने कहा कि वे लखनऊ से नए मानदंडों का इंतजार कर रहे हैं और उसी के अनुसार आगे बढ़ेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com