ये 3 सेक्स पोजीशन बेहद पसंद होती है पुरुषों को

हर इंसान सेक्स के दौरान बिस्तर पर चरम सुख पाना चाहता है. सेक्स के दौरान कोई गलती नहीं करना चाहता. सेक्स को अच्छी तरह से एन्जॉय करने के लिए पुरुष तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते हैं. कुछ गिने चुने हुए सेक्स पोजीशन हैं जिन्हें पुरुष हर बार ट्राई करते हैं और ओर्गेज्म तक पहुंचते हैं. लेकिन कई बार ये तरीका आपको बोर भी कर देता है. आपको बता दें, ऐसी तीन सेक्स पोजीशन हैं जो पुरुषों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं और इन सेक्स पोजीशन में वो सेक्स को बहुत ज्यादा एन्जॉय करते हैं. जो महिलाएं अपने पार्टनर को खुश करना चाहती हैं वो इन्हें अपना सकती है. 

डीप थ्रस्ट पोजीशन (Deep thrust position): ज्यादातर पुरुष डीप पेनिट्रेशन चाहते हैं, लेकिन उन्हें डर लगा रहता है कि कहीं उनके पार्टनर को चोट न लगे. ये सेक्स पोजीशन पुरुषों को बहुत ज्यादा पसंद है. इस पोजीशन में महिला को झुकना होता है और पुरुष पार्टनर पीछे से पेनिट्रेशन करता है.

रियर एंट्री (Rear Entry): सभी महिलाओं को एनल सेक्स पसंद नहीं है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपके पार्टनर को पसंद नहीं है. इसके लिए आप डॉगी स्टाइल पोजीशन ट्राई कर सकते हैं. इस पोजीशन में पुरुष अपने पार्टनर को पीछे से पेनिट्रेशन करता है.

लेग्स इन दी एयर (Legs in the Air): इस पोजीशन में महिला पार्टनर को हवा में अपनी लेग्स स्ट्रेच करनी पड़ती हैं. इस पोजीशन में पुरुष पार्टनर को पेनिट्रेशन करने में आसानी होती है. यह एक ऐसी पोजीशन है जिसे स्क़भी महिलाएं अपने पार्टनर के साथ ट्राई कर सकती हैं. इस सेक्स पोजीशन में दोनों पार्टनर सेक्स का भरपूर आनंद लेते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com