ये होंगे संभावित ​फीचर, GOOGLE PIXEL 4 का टीज़र आया सामने…

अपने नए Pixel फोन्स Google हर साल अक्टूबर में लेकर आता है. इस साल 2019 में भी ऐसा ही होने वाला है. Google ने अपने नए फोन्स के लॉन्च के कम से कम 3-4 महीने पहले Pixel 4 को लेकर कन्फर्मेशन दे दी है.

Pixel के 4th जनरेशन फोन के बारे में अब तक कई लीक्स आ चुकी हैं. Google ने ट्विटर पर Pixel 4 का रेंडर पोस्ट किया है और यह लीक्स से मिलता-जुलता नहीं है. कंपनी ने इस खास फोन के रेंडर में Pixel 4 का रियर पैनल वाला डिजाइन देखा जा सकता है. इसके बैक कवर पर चौकोर कैमरा मॉड्यूल मौजूद है. इसमें ड्यूल कैमरा के साथ फ्लैश दिया गया है. बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है. इसमें इन-डिस्प्ले सेंसर दिया जाएगा या फ्रंट में होम बटन के पास सेंसर मौजूद होगा.

Pixel 4 को लेकर कई तरह के संभावित स्पेक्स का अनुमान लगाया जा रहा है. हो सकता है की पिछले 4 साल की तरह कंपनी Pixel का XL वर्जन लॉन्च करे. कैमरा सेटअप के साथ Pixel 4 XL के तरिअप्ल आने की संभावना है. Google हमेशा लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर का इस्तेमाल करता है और आने वाली Pixel 4 सीरीज में भी ऐसा देखा जा सकता है. Google Pixel 4 में स्नैपड्रैगन 855 दिया जा सकता है, जो फिलहाल Oneplus 7 Pro जैसे सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में उपलब्ध है. Android Q के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन Google Pixel 4 सीरीज का होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com