ये हैं दुनिया के सबसे दमदार फीचर्स वाले फ़ोन्स देखें पूरी लिस्ट

2019 की शुरुआत स्मार्टफोन बाजार के लिए बहुत शानदार रही थी, क्योंकि सभी टेक कंपनियों ने खास फीचर्स से लेस स्मार्टफोन उतारे थे. खास स्पेसिफिकेशन की वजह से ही लोगों ने इन डिवाइसेज को जमकर खरीदा था. वहीं, अब काउंटर प्वाइंट ने इन स्मार्टफोन की सेल को लेकर एक रिपोर्ट जारी की है, जिसमें जानकारी मिली है कि इस वर्ष ग्लोबल लेवल पर सबसे ज्यादा एपल बीके..

एपल के इस फोन का 64 जीबी वाला वेरिएंट मार्केट 47,900 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें भी डुअल-सिम डुअल स्टैंडबाय मिलेगा और आउट ऑफ बॉक्स आईओएस 12 मिलेगा. इस फोन में 6.1 इंच की एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 828×1792 पिक्सल है. डिस्प्ले में नॉच मिलेगा. हालांकि इस फोन में 3डी टच की जगह हैप्टिक टच दिया गया है. इस फोन की बॉडी 7000 सीरीज एरोस्पेस-ग्रेड एल्यूमीनियम से बनी है और इसे वाटर व डस्टप्रूफ के लिए आईपी67 रेटिंग मिली है. कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसका अपर्चर एफ/1.8 है. रियर कैमरे के साथ क्वॉड-एलईडी ट्रू टोन फ्लैश और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन मिलता है. वहीं फ्रंट कैमरा 7 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर एफ/2.2 अपर्चर है.

एपल ने सितंबर में आईफोन 11 सीरीज को लॉन्च किया था. लॉन्चिंग के कुछ दिनों बाद ही यह फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया था. कंपनी ने इस फोन की शुरुआती 64,990 रुपये रखी है. फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.1 इंच की लिक्विड रेटिना डिस्प्ले मिलेगी. इसके अलावा फोन में एपल का A13 बायोनिक प्रोसेसर मिलेगा जिसे लेकर कंपनी ने दुनिया के सबसे तेज सीपीयू और जीपीयू का दावा किया है. इस फोन में iOS 13 मिलेगा. इसके अलावा इसमें डार्क मोड भी मिलेगा. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल वाला होगा जिसका अपर्चर f/1.8 है. वहीं दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल वाला है जिसका अपर्चर f/2.4 है. वहीं फ्रंट कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का मिलेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com