ये हैं जीटीए 5 की हिडेन लोकेशन

लॉस सैंटोस हवाई अड्डे की सीमा के भीतर एक छिपा हुआ बंकर है। यह गर्मी से राहत चाहने वालों के लिए गुप्त बंकर है यहां छत की छतों या पीछे के प्रवेश द्वारों के माध्यम से गुप्त रूप से पहुँचा जा सकता है इसके अंदरूनी हिस्से में वेंडिंग मशीन और एक वॉटर कूलर जैसी चीजें हैं। जो एक्शन के बीच थोड़ी राहत देते हैं।

GTA 5 दुनिया भर के गेमर्स को लगातार आकर्षित कर रहा है। इसकी लोकप्रियता इस लेवल की है कि अभी से जीटीए 6 को लेकर प्लेयर्स के बीच खासा उत्साह पैदा गया है। जीटीए 6 2025 में रिलीज होगा। लेकिन यहां हम GTA 5 की कुछ ऐसी हिडेन लोकेशन के बारे में बताने वाले हैं जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे।

Clock Tower Vantage Point

लॉस सैंटोस के वेस्टर्न किनारे पर स्थित क्लॉक टॉवर वैन्टेज पॉइंट गेमर्स के मजा को दोगुना कर सकता है। यह हलचल भरे महानगर के बीच पैनोरोमिक व्यू देता है। एयरप्लेन के जरिये इसकी ऊंची ऊंचाइयां रणनीतिक बैटल और हवाई युद्ध के लिए स्थान प्रदान करती हैं।

Los Santos Airport Bunker

लॉस सैंटोस हवाई अड्डे की सीमा के भीतर एक छिपा हुआ बंकर है। यह गर्मी से राहत चाहने वालों के लिए गुप्त बंकर है, छत की छतों या पीछे के प्रवेश द्वारों के माध्यम से गुप्त रूप से पहुँचा जा सकता है, इसके अंदरूनी हिस्से में वेंडिंग मशीन और एक वॉटर कूलर जैसी चीजें हैं। जो एक्शन के बीच थोड़ी राहत देते हैं।

Hidden Mine

रग्ड माउंटेन्स के बीच क्रेजी गेम खेलना चाहते हैं तो जीटीए 5 की इस लोकेशन को आपको जरूर देखना चाहिए। एंट्री गेट को ट्रिगर करने से रास्ते के एक नेटवर्क का पता चलता है, जिसमें एक मौका मुठभेड़ के साथ मर्डर मिस्ट्री पक्ष की खोज शुरू होती है, जो गेमर्स के एक्सपीरियंस को और भी रोचक बना देती है।

लार्ज होटल स्विमिंग पूल

यह लोकेशन भी जीटीए 5 गेमर्स के लिए एक हिडेन जेम है। यहां होटल के अंदरूनी हिस्से से होकर पहुंचा जा सकने वाला यह शहर की अराजकता के बीच एक शांत राहत प्रदान करता है। यह अपने बेहद अनोखे डिजाइन और कई वजहों से बेहद खास है।

Secret Cave Bunker

जीटीए 5 की यह भी एक लोकप्रिय लोकेशन है। लेकिन इसके बारे में बहुत से गेमर्स को जानकारी नहीं होती है। अगर आप इस लोकेशन को खोज लेते हैं तो आपकी गेमिंग का मजा दोगुना हो जाएगा। वॉटरक्राफ्ट के माध्यम से पहुंच योग्य इसकी छिपी गहराई से एक गेराज का पता चलता है जिसमें वाहनों की एक सीरीज होती है, जो सतह के नीचे छिपी हुई एक्टिविटीज की झलक देती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com