ये फायदा पहुँचता है नियमति सेक्स करने से महिलाओं को

अगर आप अब तक यह सोच रहीं थीं ज्यादा सेक्स करना सेहत के लिए नुकसानदेह हो सकता है तो महिलाओं के लिए एक खुशखबरी है. सेक्स अधिक करने से आपको जरूर नुकसान हो सकता है लेकिन इसके फायदे भी होते हैं  जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं. महिलाओं को इसमें सबसे बड़ा लाभ होता है. ऐसा एक रिसर्च में सामने आया है.  वैसी महिलाएं जो नियमित रूप से सेक्शुअल इंटरकोर्स में शामिल होती हैं उनकी चीजों और शब्दों को याद रखने की क्षमता और बेहतर होती है.
 

कनाडा के मॉन्ट्रियल स्थित मैकगिल यूनिवर्सिटी के अनुसंधानकर्ताओं ने यह रिसर्च की जिसके नतीजे बताते हैं कि PVI यानी पीनाइल-वजाइनल इंटरकोर्स का हेल्दी यंग महिलाओं के मेमरी फंक्शन यानी याददाश्त पर पॉजिटिव असर पड़ता है और उनकी याद रखने की क्षमता बेहतर होती है. 

इस रिसर्च के लिए अनुसंधानकर्ताओं ने 18 से 29 साल के बीच की 78 हेट्रोसेक्शुअल महिलाओं को एक कम्प्यूटराइज्ड मेमरी paradigm को कम्प्लीट करने को कहा जिसमें कुछ काल्पनिक शब्द और निपक्ष चेहरे थे. वहीं आर्काइव्स ऑफ सेक्शुअल बिहेवियर नाम के जर्नल में प्रकाशित रिसर्च के नतीजे बताते हैं कि नियमित रूप से सेक्स करने पर काल्पनिक शब्दों को याद रखने पर पॉजिटिव रिजल्ट मिले लेकिन चेहरों को याद रखने पर नहीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com