ये डिवाइस आपकी बाइक का माइलेज कर देगी दो गुना…

पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दामो के चलते कार या बाइक से ट्रेवल करना बहुत मुश्किल हो रहा है। जितने ज्यादा फ्यूल के दाम उतना ही काम माइलेज। पेट्रोल डीज़ल के दाम तो हम कम नही कर सकते लेकिन आपकी बाइक का माइलेज ज़रूर बढ़ सकते हैं। जी हां,सही सुना अपने ,बाइक का माइलेज। अब आयी है एक ऐसी डिवाइस जिससे आपकी गाड़ी का माइलेज 10 प्रतिशत तक बढ़ सकती है।

दरअसल,हम बात कर रहे हैं एक डिवाइस की जो 100CC से लेकर 350CC तक सभी बाइक्स और स्कूटी के साथ कम्पेटिबल है। कंपनी ने दावा किया है कि ये 30 से 50 परसेंट तक एक्स्ट्रा माइलेज देता है और साथ ही साथ इंजन की लाइफ भी बढ़ता है। ये प्रदुषण भी कम करता है और आप इसे E कॉमर्स वेबसाइट से खरीद भी सकते हैं जिसकी कीमत मात्र 1650 रुपये हैं। इसे आप मैन्युअल से पढ़कर भी इंस्टॉल कर सकते हैं या किसी मैकेनिक से भी करवा सकते हैं।

ये महिला 700 गधियों के दुध से नहाती थी रोजाना 100 पुरूषों से बना चुकी है संबंध

Giriraj Fuel Saver H20 kit -इस डिवाइस को किसी भी कंबशन इंजन के साथ अटैच कर सकते हैं। जिसकी कीमत है मात्र 3000 रुपये। ये डिवाइस 150CC से 450CC तक सभी गाड़ियों के साथ कम्पेटिबल है। इसे आप स्नैपडील से भी खरीद सकते हैं।

HydroTech HHO -इस डिवाइस को आप 150CC तक किसी भी इंजन के साथ अटैच कर सकते हैं। इसका इंस्टालेशन प्रोसेस यूट्यूब से देख सकते हैं। इस की कीमत 2500 रुपये हैं। अगर आपका इंजन हायर है तो आप उसका हायर वर्शन ले सकते हैं।

Solar Battery Charger-अगर आप कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को कार में चार्ज करते हैं तो इसके लिए आप सोलर चार्ज डिवाइस इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे आपका फ्यूल कम खर्च होगा। इसकी कीमत सिर्फ 500 रूपए है।

Automatic App+ Adapter -एंड्राइड और ईयोस यूज़र्स के लिए ये डिवाइस बहुत काम की है। इसे आप कार के डाटा पोर्ट में लगा सकते हैं। ये अप्प यूज़र्स की ड्राइविंग इनफार्मेशन देता है। ये यूजर की ड्राइविंग को मोनिटर करने के साथ माइलेज भी बढ़ता है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com