ये टिप्स अपनाएं समर में बनाना चाहते हैं बेटर सेक्स तो

समर चल रहा है और ऐसे में आपको सेक्स करना बंद करना पड़े ऐसा हो नहीं सकता. गर्मी हो या ठंड सेक्स की जरूरत सभी को पड़ती है. समर में हर कोई अपनी लाइफस्टाइल को समर के अनुसार बदल लेता है. ऐसे ही बात करें समर सेक्स की तो इसमें में भी कुछ बदलाव करने की जरूरत होती है. गर्मी के मौसम में सेक्स सम्बन्ध बनाने में ज्यादा परेशानिया आती है. लेकिन इसे भी बेटर  बनाया जा सकता है. गर्मी का मौसम और कपल के बैडरूम का तापमान दोनों ही आपके सेक्स के मज़े को ख़राब कर सकते हैं. लेकिन समर में सेक्स करने के कुछ अच्छे तरीके भी हैं. तो यहां जानिए समर में बेस्ट बनाने के टिप्स. 

 गर्मी में सम्बन्ध बनाने के तरीके

* गर्मी के मौसम में गर्मी को कम करने का सबसे आसान तरिका है ‘नहाना’. आप बाथरूम या शावर सेक्स की मदद से अपने सेक्स संबंधों में एक नयी ऊर्जा भर सकते है.

* बाथरूम सेक्स इसलिए बेहतर होता है क्योंकि बाथरूम में नमी और पानी की वजह से ठंडक रहती है. ऐसे में ये यहाँ सेक्स करने आपके और आपके पार्टनर के लिए आरामदायक रहेगा.

* शावर सेक्स गर्मियों में सेक्स का मज़ा लेना का सबसे आरामदायक और राहत भरा तरीका है. आप अपने पार्टनर के साथ शावर की हलकी बौछार में सेक्स का आनंद उठा सकते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com