यू-ट्यूब: शूटिंग की घटना के बाद सुंदर पिचाई ने कर्मचारियों को दिया ये इमोशनल मैसेज

अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित यू-ट्यूब ऑफिस में हुई गोलीबारी में चार लोग घायल हो गए हैं. वहीं महिला शूटर ने खुद को गोली मार ली है, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. अमेरिकी समयानुसार मंगलवार दोपहर को हुई इस घटना ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है. घटना के बाद गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई और यू-ट्यूब की सीईओ सुसान वोजिकी ने दुख जताया है.

गोलीबारी की घटना के बाद सुंदर पिचाई ने गूगल कर्मचारियों के लिए बयान जारी किया है. उन्होंने अपने बयान में लिखा कि आज दोपहर सैनब्रूनो के यूट्यूब ऑफिस में गोलीबारी की घटना ने हर किसी को चौंका दिया है. सुरक्षाकर्मी लगातार लोगों की सेफ्टी का ध्यान रख रहे हैं. उन्होंने लिखा कि हमारी जानकारी के अनुसार अब स्थिति ठीक है, हम अपने सभी लोगों से जुड़े हुए हैं और जो घायल हैं उनकी सहायता कर रहे हैं.

इस दौरान उन्होंने सुरक्षाकर्मियों का शुक्रिया अदा किया. हमें पता है कि आप लोग अभी इस घटना को लेकर चकित होंगे, लेकिन आने वाले दिनों में हम सभी को अपनी सहायता मुहैया करवाते रहेंगे. ये समय है कि हम सुसान और यूट्यूब की पूरी टीम के साथ खड़े हों.

सुंदर पिचई के अलावा यू-ट्यूब की सीईओ सुसान वोजिकी ने ट्वीट कर लिखा कि जो भी घटना यूट्यूब के दफ्तर पर हुई है, वह चौंकाने वाली है. सुरक्षाकर्मियों ने जिस तरह फुर्ती से इस घटना पर रिस्पॉन्स किया है, उसके लिए उनका धन्यवाद. जो लोग घायल हुए हैं उनके लिए हम काफी दुखी हैं, ये समय है कि हम साथ में आकर इस मुश्किल घड़ी का सामना करें.क्या है स्थानीय पुलिस का बयान?

सैन ब्रूनो पुलिस चीफ एड बारबेरिनी ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि यू-ट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी करने वाली महिला बंदूकधारी बिल्डिंग के अंदर मृत पाई गई है. उन्होंने कहा कि महिला बंदूकधारी ने अपने आपको गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

बारबेरिनी ने बताया कि गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर भगदड़ सी मची हुई थी और लोग घबराए हुए थे. शूटिंग की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर एम्बुलेंस पहुंच गई थीं और पुलिस ने लोगों को इलाके से दूर रहने को कहा. इसके बाद यू-ट्यूब ऑफिस को भी बंद कर दिया गया और लोगों को बाहर निकाला गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com