यूपी में मनचलों से परेशान छात्रा ने छत से कूदकर जान दी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए. यहां एक 10वीं कक्षा की छात्रा ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी. छात्रा की आत्महत्या के पीछे जो वजह बताई जा रही है वो बेहद चौंकाने वाली है.

दरअसल, यह छात्रा मनचलों से परेशान थी और आए दिन उसे कुछ मनचले परेशान किया करते थे. जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले ही छात्रा के परिजनों और मनचलों के बीच कहासुनी हुई थी.

यहां तक कि इन मनचलों ने छात्रा के घर वालों से मारपीट भी की थी. इसी बात से यह छात्रा पिछले कई दिनों से काफी परेशान थी.

ये पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के कमरियाबाग में बनी कांशीराम कॉलोनी का है. जहां छेड़छाड़ से परेशान किशोरी अपने घर से भागकर मामा के घर पहुंची थी, लेकिन वहां भी वही मनचले उसका पीछा करते हुए पहुंच गए.

इससे परेशान होकर छात्रा ने कांशीराम कालोनी के ही ब्लाक नम्बर 4 की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. चौथी मंजिल से नीचे गिरने से छात्रा काफी बुरी तरह घायल हो गई और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां कुछ घंटों के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस वारदात को लेकर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, छात्रा के घरवाले आरोपियों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

छात्रा के पिता का कहना है कि उनकी लड़की को मनचले काफी परेशान कर रहे थे. वह इन लोगों के चलते काफी सदमे में थी. कुछ दिनों पहले मनचलों ने हम लोगों से भी हाथापाई की थी. पिता ने बताया कि इस वारदात के पीछे मोनू, सोनू और राकेश जिम्मेदार हैं.

वहीं, इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी का कहना है कि एक छात्रा ने छत से छलांग लगा दी जिसके बाद घायल अवस्था में स्थानीय लोग इलाज के लिए उसे ट्रामा सेंटर ले गए, हालांकि, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

फिलहाल मामले की जांच जारी है. पुलिस ने युवती के पड़ोसी के रिश्तेदार मोनू, उसके दोस्त सोनू और राकेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. तीनों युवक की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com