यूपी : भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर खान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई

जहां प्रशंसक, आजकल वहीं पर बवाल। अभिनेता शाहरुख खान के मना करने के बावजूद उनके फैंस शाहरुख के 55वें जन्मदिन को मनाने के लिए उनके घर के सामने इकट्ठे होने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी उन पर नकेल कसे हुए हैं। वह नकेल अभिनेता आमिर खान अपने प्रशंसकों पर नहीं कस पाए और करवा दिया बवाल

जी हां! विवादों से नाता रखने वाले आमिर ने अपने फैंस की वजह से ही नया विवाद खड़ा कर लिया है। अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान हुई एक बड़ी चूक के बाद आमिर खान की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज हो गई है। दरअसल, आमिर अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग इन दिनों दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के एक शहर गाजियाबाद में कर रहे हैं। 

शूटिंग के दौरान आमिर को देखकर मौके पर ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और सब भूल गए सोशल डिस्टेंसिंग। यहां तक कि खुद आमिर ने भी कोरोना वायरस का कोई लिहाज नहीं रखा। उन्होंने शूटिंग स्थल पर मौजूद लोगों के साथ खूब मजे से फोटो खिंचवाए और अपने फैंस का अभिवादन भी किया। इस दौरान न तो की फैन ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, और न ही आमिर ने। सामाजिक दूरी भी सूली पर चढ़ी मिली। 

इस दृश्य को देखकर लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर अपने आप को सख्त बनने से रोक नहीं पाए और कर दी आमिर खान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज। इस घटना के बाद आमिर खान के खिलाफ पुलिस कोई बड़ा एक्शन भी ले सकती है। आमिर अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए दिन रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही खबर थी कि वह शूटिंग लगातार जारी रखने के लिए अपने दर्द को भूल जा रहे हैं और दर्द निवारक गोलियां खाकर शूटिंग करने में लगे हुए हैं। लेकिन, इस तरह की छोटी छोटी घटनाएं उनकी मेहनत पर पानी फेर सकती हैं।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में बता दें कि यह वर्ष 1994 में आई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ से प्रेरित है। कोरोना वायरस की वजह से अगर देश में लॉकडाउन न हुआ होता तो यह फिल्म पूरी हो चुकी होती और बहुत ही जल्द सिनेमाघरों में भी रिलीज होने के लिए तैयार होती। लेकिन, उत्पन्न हुई अव्यवस्था के बाद अभी तक तो इसकी शूटिंग ही चल रही है। आमिर खान के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com