यूनाइटेड इंडिया असिस्टेंट भर्ती की आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। इंश्योरेंस सेक्टर में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देश में बीमा की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में से एक यूनाइटेड इंडिया इंश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड (UIICL) ने विभिन्न राज्यों में सहायक के कुल 300 पदों पर भर्ती (UIIC Assistant Recruitment 2024) के लिए अधिसूचना हाल ही में 14 दिसंबर 2023 को जारी की थी। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी सोमवार, 18 दिसंबर से शुरू हो गई है और आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित आखिरी तारीख 8 जनवरी 2024 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन, ये रहा लिंक

यूनाइटेड इंडिया असिस्टेंट की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया हेतु ऑनलाइन फॉर्म कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, uiic.co.in पर उपलब्ध कराया गया है। उम्मीदवारों को आवेदन हेतु इस वेबसाइट पर विजिट करना होगा और फिर करियर सेक्शन में जाना होगा, जहां पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवार सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 1000 रुपये है, जिसका भुगतान आवेदन तिथियों के भीतर ही करना होगा। एससी/एसटी, दिव्यांग और कंपनी के नियमित कर्मचारियों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये ही है।

आवेदन से पहले जानें योग्यता

यूनाइटेड इंडिया द्वारा जारी सहायक भर्ती अधिसूचना के मुताबिक आवेदन के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय स्नातक होना चाहिए और आयु 30 सितंबर 2023 को 30 वर्ष से अधिक न हो। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी गई है, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए अधिसूचना देखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com