पकिस्तान: बंदूक की नोंक पर सिख युवती का अपहरण करके उससे इस्लाम कबूल करवाया, पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने बोला…

पाकिस्‍तान में सिख लड़की के अपहरण के बाद उसका धर्म परिवर्तन कर जबरदस्ती मुस्लिम बनाए जाने के मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान से बात की है. कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने इमरान खान से इस घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है.

कैप्‍टन अमरिंदर ने सिख लड़की को अगवा कर उसे मुस्लिम बनाए जाने को दुर्भाग्‍यपूर्ण करार दिया है. पंजाब सीएम कैप्‍टन अमरिंदर ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री के सामने इस मामले को सख्‍ती से उठाने की अपील की है. वहीं विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता रवीश कुमार ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक के साथ इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान दुसरों पर उंगली उठाने से पहले अपने घर को देखे, जिसमें आग लगी हुई है.

पाकिस्तान में हिंदू लड़कियों के जबरदस्ती धर्मांतरण की खबरों के बाद अब सिख लड़की को जबरन मुस्लिम बनाने का मामला सामने आया है. कुछ युवकों ने बंदूक की नोंक पर सिख युवती का अपहरण करके उससे इस्लाम कबूल करवाया और इसका वीडियो भी बना लिया. पाकिस्तान के नानकाना साहिब में गुरुद्वारा तंबी साहिब के एक ग्रन्थि की एक पुत्री बीते 3 दिनों से लापता थी, गुरुवार को एक मुस्लिम शख्स से निकाह करने और इस्लाम धर्म अपनाने के बाद सामने आई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com