यहां जाने कौन सा है लैपटॉप और कितना है इस पर ऑफर.. 

आज Flipkart पर दिवाली धमाका सेल का आखिरी दिन है और रात 12 बजे के बाद से कंपनी ऑफर्स को वापस कर लेगी ऐसे में खरीदारी के दौरान तगड़ा डिस्काउंट ग्राहकों को नहीं मिल पाएगा. इस सेल में स्मार्टफोन्स के साथ ही ब्रांडेड लैपटॉप्स पर भी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. एक लैपटॉप तो ऐसा भी है जिसे ग्राहक 10 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपकी हजारों रुपये की बचत हो सकती है. 

कौन सा है लैपटॉप और कितना है इस पर ऑफर 

जिस लैपटॉप की हम बात कर रहे हैं उसका नाम RedmiBook 15 Core i3 11th Gen है. अगर बात करें इस धमाकेदार लैपटॉप/नोटबुक पर मिल रहे ऑफर की तो सबसे पहले फ्लिपकार्ट पर इसे ₹27990 में लिस्ट किया गया है हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है. दरअसल इस लैपटॉप की असल कीमत है ₹51,999 लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि ग्राहकों को 46 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक से इतनी कम कीमत पर खरीद पा रहे हैं.

एक और बड़ा ऑफर भी ग्राहकों को दिया जा रहा है

अगर आपको ₹27990 की कीमत ज्यादा लग रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है आप इसे और भी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं क्योंकि इस लैपटॉप पर एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जो ₹18,100  का है. अगर ₹27990 में से यह रकम निकाल ली जाए तो इसकी कीमत सिर्फ ₹9890 रह जाती है ऐसे में ग्राहक इसे ₹10000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com