यहाँ पोती करती है अपने दादा से शादी, और फिर शुरू होता है…

जी हाँ यहाँ पोती करती है अपने दादा से शादी..एक लड़की ने करोड़पति बुजुर्ग से शादी कर ली अब यह कोई नई बात तो नहीं है लेकिन शादी के तीन महीने बाद उसे ऐसा झटका लगा कि वो उसपर विश्वास नहीं कर पाई।

तीन महीने बाद उसे पता चला कि जिससे उसने शादी की है वह तो उसके दादाजी हैं। दरअसल, अमरीका में रहने वाली एक लड़की कुछ दिनों से एक 68 साल के बुजुर्ग के साथ लिव इन में रह रही थी, दोनों ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के ज़रिए मिले थे। लाइव इन में रहने के बाद दोनों ने शादी करने की सोची और जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली। शादी के तीन महीने बाद जब एक दिन उसके पति ने अपना फैमिली एल्बम दिखाया तो उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई।

बता दें कि, एल्बम में उस शख्स की पहली पत्नी से जन्मे बच्चों की तस्वीरें भी थीं, जिनसे वह काफी समय से नहीं मिला था। एल्बम में पति के साथ उसके पहली पत्नी से हुए बच्चों की एक तस्वीर पर उस लड़की की नज़र पड़ी। उस तस्वीर में उसके साथ एक शख्स था जो उसे जाना पहचाना लग रहा था। उसने अपने पति से पुछा यह शख्स कौन है? उसके पति ने जवाब दिया कि, “ये मेरा बड़ा बेटा है”। पति के इस जवाब को सुनते ही वो सन्न रह गई।

 

पहले तो उसे भरोसा नहीं हुआ लेकिन जो वो सोच रही थी वह बिलकुल सही था। तस्वीर में दिखा वो शख्स उसका पिता था और जो उसका पति था वह कोई और नहीं बल्कि उसका दादा था। असल में यह शख्स काफी दिनों पहले अपना घर छोड़कर चला आया था और इस लड़की ने भी अपने परिवार से नाता तोड़ लिया था।

शख्स ने उसके बाद दूसरी शादी कर ली लेकिन वह जल्दी ही टूट गई। दोनों ने अपनी कहानी एक दूसरे से साझा की और फिर यह निर्णय लिया कि वे साथ ही रहेंगे। बता दें कि, इस बुज़ुर्ग शख्स की कुछ समय पहले लॉट्री लगी थी और वह अमीर हो गया यह भी एक वजह है कि लड़की ने उस बुज़ुर्ग को नहीं छोड़ा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com