यमुनानगर: नहर में नहाते समय 10 साल के बच्चे की डूबने से मौत

यमुनानगर के खड्डा कॉलोनी निवासी 11 वर्षीय मोहित अपने पड़ोस में रहने वाले दोस्त 10 वर्षीय आजाद के साथ आज दोपहर को हमीदा हेड पर पहुंचा। यहां पर वह हेड से कुछ ही दूरी पर नहर में नहाने लगे। इसी दौरान नहाते हुए दोनों गहराई में चले गए।

पश्चिमी यमुना नहर में हमीदा हेड के पास नहर में नहाते हुए आज दोपहर 10 साल का आजाद सिंह व 14 साल का का मोहित पानी में डूब गए। दोनों नहाने के लिए नहर पर पहुंचे थे। वहां से जा रहे राहगीरों ने नहर में कूद कर मोहित को तो बचा लिया लेकिन आजाद पानी में डूब गया। बाद में गोताखोरों ने उसकी नहर में तलाश की। दो घंटे बाद आजाद का शव पानी से मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आजाद के माता-पिता मूल रूप से सहारनपुर के पास मोदीपुर गांव के रहने वाले हैं। वह यमुनानगर में पुराना हमीदा की खड्डा कॉलोनी में किराये पर रहते हैं और दोनों प्लाईवुड फैक्टरी में काम करते हैं। 

खड्डा कॉलोनी निवासी 11 वर्षीय मोहित अपने पड़ोस में रहने वाले दोस्त 10 वर्षीय आजाद के साथ आज दोपहर को हमीदा हेड पर पहुंचा। यहां पर वह हेड से कुछ ही दूरी पर नहर में नहाने लगे। इसी दौरान नहाते हुए दोनों गहराई में चले गए। उन्हें डूबता देख वहां से जा रहे राहगीरों ने मोहित को बचा लिया। जब उसे बाहर निकाला गया तो वह बेहोश हो गया था। उसे तुरंत हमीदा चौकी पुलिस की पीसीआर में अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी हालत ठीक है। परंतु आजाद पानी में डूब गया इसलिए उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने गोताखोरों को मौके पर बुलाया। दो घंटे बाद आजाद का शव निकाल लिया गया। 

रोते बिलखते पहुंचे स्वजन
आजाद के नहर में डूबने का पता लगते ही उसके परिजन दौड़ पड़े। वह रोते बिलखते रहे। हमीदा चौकी इंचार्ज गुरदयाल भी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखाेर राजीव अपनी टीम के साथ लगे रहे। काफी मशक्कत के बाद आजाद का शव मिला। वहीं परिजन बार-बार रोते हुए पुलिस से अपने बच्चे को बाहर निकालने की गुहार लगा रहे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com