मोबाइल में बाजार से भराईं पोर्न, घर जाकर देखा तो एक में दिखाई दी पत्नी, उसके बाद जो हुआ….

आज कल के जवान लड़कों के बीच पोर्न बहुत ही मशहूर है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसी चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानने के बाद कोई भी पति अपनी पत्नी पर भरोसा करने से पहले चार बार सोचेगा.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, एक व्यक्ति ने बाजार में आम लोगों की तरह एक मोबाइल की दूकान में अपने मोबाइल में पोर्न वीडियो अपलोड करवाई और बाद में घर चला आया.

घर आकर जब इस व्यक्ति ने वीडियो देखनी शुरू की तो उसे एक वीडियो ऐसे भी दिखी जिसने उसके होश उड़ा डाले. हमारी ही तरह आप सबको भी लग रहा होगा कि आखिर ऐसी कौन सी चीज व्यक्ति ने देख ली जिसके चलते उसके होश उड़ गए?

अब आप खुद ही सोचिये अगर आपकी खुद की पत्नी का आप पोर्न वीडियो देख लेंगे तो आपका क्या हाल होगा ? कुछ ऐसा ही हुआ इस व्यक्ति के साथ अपलोड करवाई गई वीडियोस में से एक वीडियो इस व्यक्ति की पत्नी का पोर्न वीडियो था.

माहवारी में मां को बिना खिड़की वाली झोपड़ी में रहने को किया गया विवश, उसके बाद जो हुआ जानकर रो देंगे आप

वीडियो देखने के बाद व्यक्ति ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. यह मामला बरेली के अलीगंज थाने का है, जहां 21 साल की उम्र में फतेहगंज पश्चिमी इलाके में रहने वाली एक महिला से एक व्यक्ति की शादी हुई थी.

इन दोनों की शादी को काफी समय हो गया था लेकिन इन्हें संतान की प्राप्ति नहीं हो पा रही थी, जिसके बाद दोनों ने लड़के की बहन के बेटे को गोद ले लिया.

व्यक्ति अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़ राजस्थान काम करने चला गया. कुछ दिनों पहले व्यक्ति के बेटे ने उसे बताया कि “उसकी गैरमौजूदगी में कुछ लोग उनके घर आते थे और काफी देर तक घर पर ही रुकते थे”.

इस मामले पर जब व्यक्ति ने अपनी पत्नी से पूछताछ की तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद पिछले महीने पत्नी घर छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com