मैनेजरों की खुली पोल, दिल्‍ली में 40 करोड़ काले धन को कर रहे थे सफेद

 05_12_2016-arrest
ईडी ने 40 करोड़ काले धन को सफेद करने में जुटे दो बैंक मैनेजरों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इस मामले में और भी लोगों के हाथ के संकेत हैं।

 40 करोड़ काले धन को सफेद करने में जुटेे दिल्ली के दो बैंक मैनजरों को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रंगे हाथ पकड़ा है। दोनों मैनेजर दिल्ली के एक्सिस बैंक के हैं। ईडी का दावा है कि अभी इस मामले की छानबीन की जा रही है। आशंका जाहिर की गई है कि इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

एक्सिस बैंक की इस ब्रांच में कालेधन को सफेद करने काा खेल चल रहा था, जिसके बाद आयकर विभाग की जांच में आया कि दिल्ली के मुंडका में एक्सिस बैंक की ब्रांच के 125 करोड़ के काले धन को सफेद करने का मामला सामने आया था। बताया जा रहा है कि दोनों मैनेजर घूस में सोने की सिल्लियां लेते थे।

एक्सिस बैंक ने इस बारे में बयान जारी कर कहा कि बैंक ने आंतरिक जांच शुरू की है और संबंधित संस्थाओं के साथ सहयोग कर रही है।

यहां पर बता दें कि पिछले महीने आठ नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का एलान किया था। इसके तहत घोषणा की गई थी कि आठ नवंबर की मध्यरात्रि से 500 और 1000 रुपये के नोट की अब कोई वैधता नहीं रहेगी। इसके बाद से काला धन को सफेद करने की इस तरह की खबरें पूरे देश से आ रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com