मैदान पर बुलानी पड़ी एंबुलेंस – इस भारतीय खिलाड़ी के गर्दन पर लगी गेंद

बेंगुलुरु में इस समय दलीप ट्रॉफी खेली जा रही है, जिसमें इंडिया रेड, इंडिया ब्लू और इंडिया ग्रीन टीम हिस्सा ले रही हैं। इस टूर्नामेंट में अंतरराष्ट्रीय मैच, इंडिया ए और अंडर 19 में खेल चुके खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इसी टूर्नामेंट का एक मुकाबला इंडिया रेड और इंडिया ग्रीन के बीच बेंगुलुरु के अलूर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।  

खबर है कि इंडिया ग्रीन टीम के बल्लेबाज प्रियम गर्ग को फील्डिंग के दौरान गर्दन में तेज चोट लगी है। दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट में इंडिया रेड के खिलाफ सिली पॉइंट पर मैच के चौथे दिन फील्डिंग करते समय उनके साथ ये हादसा हुआ है। प्रियम गर्ग को जब गेंद लगी थी तो वे होश में थे, लेकिन दर्द की वजह से फीजियो को मैदान पर बुलाना पड़ा। 

फीजियो ने चोट लगने वाली जगह पर आइस-पैक लगाया। इसके बाद सावधानी के लिए एक एंबुलेंस को भी मैदान पर बुलाना पड़ा और फिर टेस्ट कराने के लिए उनको वहां से अस्पताल ले जाया गया। ये हादसा उस समय हुआ जब इंडिया रेड की पारी का 138वां ओवर था, जो राहुल चाहर करा रहे थे। 

राहुल चाहर के ओवर की आखिरी गेंद को आवेश खान ने पंच किया तो गेंद की लाइन में सिली पॉइंट पर खड़े प्रियम गर्ग आ गए और उनको गेंद लग गई। हालांकि, प्रियम गर्ग के हेलमेट में नेक गार्ड लगा था, इस वजह से चोट काफी कम लगी थी, लेकिन तेज रफ्तार गेंद और फिर पंच शॉट काफी तेज था। 

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया ग्रीन की ओर प्रियम गर्ग ने अर्धशतक लगाया था। वहीं, जिस खिलाड़ी ने उनको चोटिल किया उन्होंने यानी आवेश खान ने भी अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को एक रन की बढ़त दिलाई। गेंदबाज की तौर पर जाने-जाने वाले आवेश खान की ये पहली फिफ्टी थी।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com