मैं केंद्रीय बलों से अपील करना चाहती हूं कि भाजपा के इशारे पर लोगों को धमकी देना बंद करो : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि बस चुनाव बीत जाने दीजिए, उसके बाद मेरे कार्यकर्ताओं पर हमला करने वाले लोगों को मैं छोड़ूंगी नहीं. ममता ने चुनाव आयोग और अर्धसैनिक बलों की विश्वसनीयता पर भी सवाल उठाया.

सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा हमारे कार्यकर्ताओं पर नॉन स्टॉप हमला कर रही है, कल भी उन्होंने नंदीग्राम में मेरी पार्टी के कार्यकर्ता पर हमला किया था, मैं चुनाव के कारण चुप हूं, मुझे पता है कि उनसे कैसे निपटना है, चुनाव आयोग के साथ विनम्रता के साथ, आपको बता दूं कि यह चुनाव गृहमंत्री अमित शाह द्वारा आयोजित किया जा रहा है.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं चुनाव खत्म होने का इंतजार कर रही हूं, मैं उन्हें नहीं छोडूंगी, सीआरपीएफ और बीएसएफ ने कल नंदीग्राम में तांडव मचाया, मैं केंद्रीय बलों से अपील करना चाहती हूं कि भाजपा के इशारे पर लोगों को धमकी देना बंद करो, उन्होंने मेरे नंदीग्राम के स्थानीय नेताओं के आवास पर बवाल किया.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं अपनी मां और बहनों से अपील करती हूं कि अगर केंद्रीय बलों के जवान आएं और आपको धमकाएं तो उनका विरोध करें, उनके (बीजेपी) पास पैसा, गुंडे, बम और बंदूकें हैं, उनके पास अमित शाह हैं, जिन्होंने गुजरात में दंगे करवाए हैं, मैं अकेले लड़ रही हूं और मुझे हराने के लिए 1000 नेता मिले हैं.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं नंदीग्राम के लोगों को बधाई देना चाहती हूं, बहुत अच्छा मतदान हुआ और चिंता न करें, हम जीत की राह पर हैं, बीजेपी ने सोचा कि अगर वे मुझे घायल करते हैं तो मैं चुनाव प्रचार नहीं कर पाऊंगी, मैंने शेख हसीना जी से बात की और लंबे समय से लंबित मुद्दे को संयुक्त रूप से हल किया, तब भाजपा कहां थी?’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com