मेरी बेटी जिया खान के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट ने मुझे धमकी दी थी: राबिया खान

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच लगातार जारी है लेकिन इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान एक फेसबुक पोस्ट के चलते चर्चा में आ गई हैं. राबिया ने अपनी इस पोस्ट में सुशांत की मौत की वजह उसकी हत्या बताई है और कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच ही होनी चाहिए. राबिया ने कहा कि उनकी बेटी की ही तरह सुशांत की भी हत्या की गई है मीडिया से बातचीत में उन्होंने इस मामले पर अपनी पूरी बात रखी.

राबिया ने कहा, “मैं वो पहली शख्स हूं जिसने सुशांत की मौत के बारे में सुनने पर पहली बार ये बात कही थी कि ये मर्डर है. दोनों घटनाओं में जो समानता है वो चौंकाने वाली है. दोनों के ही पार्टनर्स ने उन्हें प्यार के जाल में फंसाया था.”

राबिया ने दोनों मामलों में समानता बताते हुए कहा कि उन्हें झूठी सांत्वना दी गई थी और शादी के वादे किए गए थे. उनकी चाटुकारिता की गई थी और उनके पैसे का इस्तेमाल किया गया था. फिर दोनों को ही उनके परिवारों से अलग कर दिया. एक तरह की रणनीति सी तैयार की गई थी.

राबिया ने कहा कि एक तरह का मास्टर माइंड काम कर रहा था. और एक बार जब आपका कंट्रोल इस पर से छूट जाता है तो आप इससे निजात पा लेते हैं. उन्हें गला दबा कर मार डालते हैं और दिखावा करते हैं कि उन्होंने अपनी जान ले ली है.

राबिया ने कहा कि मेरी बेटी के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट पहुंच गए थे. उन्होंने मुझसे कहा कि वो बहुत तनाव में थी. मैंने कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी.

राबिया ने कहा कि ये कहने पर महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे. कौन इस तरह की बात किसी के अंतिम संस्कार पर करता है. वहां आसपास जो लोग थे वो शॉक्ड थे.

महेश भट्ट के बारे में राबिया ने कहा कि मेरी 16 साल की बेटी ने उसकी फिल्म छोड़ दी. वो बार-बार मुझसे कहता था कि आप बाहर जाइए. अरे मुझे अपनी 16 साल की बेटी को तुम्हारे साथ अकेले छोड़ने की क्या जरूरत है? क्या मैं आपको बेवकूफ दिखती हूं. मैं इन घटिया लोगों के बारे में बात करना बंद नहीं करूंगी.

जिया की मां ने कहा, “मुझे इन चीजों पर हंसी आती है. आपको लगता है कि मुंबई पुलिस में क्षमता नहीं है या वो आलसी हैं? उन्होंने ढोंग करने और सबूतों को नष्ट करने में ज्यादा समय लगाया है बजाए इस मामले की जांच करने के.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com