मेरा पति मुझसे बेइंतहा प्यार करता है इसलिए मुझे तलाक चाहिए, पूरी खबर पढ़कर सन्न रह जाओगे…

जब पति-पत्नी को लगता है कि वे एक-दूसरे के साथ खुश नहीं रह सकेंगे, तो वह अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लेते हैं। लेकिन यूएई से एक अजीब तलाक की खबर आई है। यहां एक महिला ने सिर्फ इसलिए पति से तलाक मांग लिया, क्योंकि वो उससे हद से ज्यादा प्यार करता था। मतलब, पत्नी इस बात से नाराज थी कि एक साल की शादी में उसके पति ने ना ही कभी उससे झगड़ा किया और ना ही उसे दुखी होने दिया। इस पर पति का कहना है कि वह तो सिर्फ अच्छा पति बनना चाहता था।

फुजैरा की शरिया कोर्ट में महिला ने तलाक के लिए अर्जी दी है। ‘खलीज टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला पति के ज्यादा प्यार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है इसलिए उसने तलाक का फैसला किया है। महिला ने कोर्ट से कहा, ‘वह मुझ पर कभी चिल्लाता नहीं है और ना ही उसने मुझे कभी उदास होने दिया।’

महिला ने कोर्ट को बताया, ‘मैं इतने ज्यादा प्यार से ‘घुटन’ महसूस करने लगी हूं। वह कभी-कभी मेरे लिए खाना पकाता है और घर के काम में मेरी मदद भी करता है। एक साल की शादी में हमारा एक बार भी झगड़ा नहीं हुआ।’

महिला ने आगे कहा, ‘मैं एक झगड़े के तरस रही हूं, जो मेरे रोमांटिक पति के साथ असंभव है। वह मुझे हमेशा माफ कर देता है। मैं उसके साथ बहस करना चाहती हूं। मुझे ऐसी जिंदगी नहीं चाहिए, जिसमें मेरा पति मेरी हर बात माने।

वहीं, पति का कहना है कि उसने कुछ गलत नहीं किया। उसका मकसद एक परफेक्ट पति बनने का रहा है। यहां तक कि उसने कोर्ट से अपील की कि उसकी पत्नी को केस वापस लेने के लिए कहा जाए। कोर्ट ने पति-पत्नी को आपसी मतभेद सुलझाने के लिए कहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com