मुश्किल में पड़े किंग खान, IT ने सील किया उनका अली बाग फार्महाउस...

मुश्किल में पड़े किंग खान, IT ने सील किया उनका अली बाग फार्महाउस…

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से एक बड़ा झटका लगा है। शाहरुख के अली बाग के फार्म हाउस को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सील कर दिया है। बेनामी संपत्ति लेनदेन निषेध अधिनियम के तहत इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ये कार्रवाई की है।मुश्किल में पड़े किंग खान, IT ने सील किया उनका अली बाग फार्महाउस...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने शाहरुख को इस मामले में नोटिस भी भेजा है, जिसका जवाब देने के लिए उन्हें 90 दिनों का समय दिया गया है। शाहरुख खान पर आरोप है कि उन्होंने कृषि की जमीन पर फार्म हाउस बनाया है। बता दें कि महाराष्ट्र के कानून के तहत ऐसा करना मना है। अली बाग में शाहरुख का ये फार्म हाउस करीब 20,000 वर्ग मीटर में फैला हुआ है। उनके फार्म हाउस की कीमत 14.67 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख ने जिस जमीन पर फार्म हाउस बनाया है उसे उन्होंने खेती के लिए खरीदा था। अब जांच होने पर पता चला है कि ये लेनदेन पीबीटी अधिनियम की धारा 2(9) के मुताबिक बेनामी लेनदेन की परिभाषा के तहत आता है। इस मामले में शाहरुख को लाभ पहुंचाने के लिए देजा वू फार्म्स ने बेनामी खरीदार के तौर पर काम किया। 

मीडिया ने जब शाहरुख से इस पूरे मामले को लेकर बात करनी चाही, तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया। उन्होंने अभी इस पर कोई भी टिप्प्णी देने से इनकार किया है। हाल ही में शाहरुख को दावोस में 2018 क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजा गया था। शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com