मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया कांग्रेस के ख़िलाफ़ पलटवार!

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के ख़िलाफ़ पलटवार किया है. इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है. सीएम शिवराज ने विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है, दरअसल मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने है।

बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे है और जनता से भरोसा दिलाने के लिए कोशिश में जुटे है. इस दौरान दोनों पार्टिया एक दूसरे पर वचुनाव प्रचार के बीच आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है. बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पर लगातार हमला बोल रहे है, तो वही कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी किसानों के मुद्दों को लेकर गलतियों का उजागर कर रहे है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 30 सितंबर को इंदौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास मध्यप्रदेश के विकाश कार्यों को लेकर कोई दृष्टिकोण नहीं है. सीएम शिवराज ने कहा प्रदेश की जनता से मैं पूछना चाहता हूं कि इंदौर में जितना विकास कार्य भाजपा सरकार ने किया, उतना कांग्रेस ने अपने शासनकाल में नहीं किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास विकास कार्यो को लेकर कोई विजन नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com