मुकेश अंबानी केस : मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर गिरेगी गाज उद्धव सरकार लेगी बड़ा फैसला

एंटीलिया मामले को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने आधिकारिक आवास ‘वर्षा’ पर महाविकास अघाड़ी के तीनों घटक दलों के बड़े मंत्रियों की बैठक बुलाई है। बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे एंटीलिया मामले को लेकर सभी प्रमुख मंत्रियों से बातचीत कर रहे हैं, इस दौरान सचिन वाजे के मुद्दे पर भी चर्चा की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री उद्धव के साथ इस बैठक में उप मुख्यमंत्री अजीत पवार, मंत्री एकनाथ शिंदे, बालासाहब थोराट, अनिल परब, आशोक चव्हाण और जयंत पाटिल भी मौजूद हैं।

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में भाजपा की ओर से लगातार सरकार को घेरे जाने के प्रयास कमजोर करने पर रणनीति बनाई जा रही है। इस बैठक के बाद सरकार डैमेज कंट्रोल के लिए पुलिस के कुछ बड़े अधिकारियों का तबादला कर सकती है, जिसमें सबसे पहले मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का नाम सामने आ रहा है। चर्चा यह भी है कि इस बैठक के बाद मंत्रिमंडल में फेरबदल हो सकता है।

इस पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि एंटीलिया मामले में दोषी का सजा जरूरी मिलेगी। वहीं सरकार में फेरबदल को लेकर पूछ जाने पर उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल और राज्य सरकार में कोई बदलाव नहीं होगा।

पिछले लंबे समय से ज्यादातर मामलों- सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या, धनंजय मुंडे प्रकरण, टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत का मामला में उद्धव सरकार बैकफुट पर रही है।  इसलिए, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। एक घंटे चली इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि पवार के कहने पर ही मंगलवार को उद्धव ने मंत्रियों की यह बैठक बुलाई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com