बिग ब्रेकिंग: मुंबई में ढही कई इमारते, कई लोगों के दबे होने की आशंका... चारों तरफ मची अफरा-तफरी....

बिग ब्रेकिंग: मुंबई में ढही कई इमारते, कई लोगों के दबे होने की आशंका… चारों तरफ मची अफरा-तफरी….

मुंबई। मुंबई में मूसलाधार बारिश होने के बाद अब कुछ क्षेत्रों में पुराने और जर्जर हो चुके भवनों के ही साथ कुछ अन्य भवन तक क्षतिग्रस्त हो रहे हैं। बारिश थमने के बाद अब लोगों को ईमारतों के हिस्सों के क्षतिग्रस्त होने की परेशानियों से दो चार होना पड़ गया है। जानकारी सामने आई है कि दक्षिण मुंबई के डोंगरी के जेजे फ्लाई ओवर के समीप निर्मित बहुमंजिला ईमारत का एक भाग भरभराकर गिर गया। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर ब्रिगेड की करीब 16 गाडियां पहुॅंची हैं।बिग ब्रेकिंग: मुंबई में ढही कई इमारते, कई लोगों के दबे होने की आशंका... चारों तरफ मची अफरा-तफरी....अभी-अभी: सीएम योगी का बड़ा फैसला, अब बिना इंटरव्यू मिलेगी ग्रुप B, C, D में नौकरी

ईमारत का हिस्सा गिरने पर जोरदार आवाज़ हुई। आवाज़ होने पर आसपास के लोग यहाॅं दौड़कर पहुॅंचे। राहत दल और पुलिस को इस घटनाक्रम की जानकारी दी गई। मौके पर राहत दल तुरंत पहुॅंचा और अब राहत कार्य किया जा रहा है। मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई गई है।अब तक मलबे से 3 लोगों को बचाया गया है।

तो दूसरी ओर भवन के आसपास से लोगों को हटा लिया गया है। उक्त इमारत को भी खाली करवाया गया है। तो दूसरी ओर इस इमारत के आसपास मौजूद अन्य इमारतों को लेकर भी आपदा प्रबंधन दल सजग हो गया है। अभी किसी तरह के जान माल के नुकसान की जानकारी नहीं मिली है लेकिन पुलिस, राहत दल व अन्य विभाग अपने अपने काम में जुट गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com