मुंबई इंडियंस को लेकर चिंतित हैं महान बल्लेबाज ब्रायन लारा, बताई वजह

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के मौजूदा सत्र में मुंबई इंडियंस के बारे में चिंतित हैं, क्योंकि मौजूदा चैंपियन अभी तक जीत के रास्ते पर नहीं लौट पाई है। मुंबई इंडियंस ने वर्तमान में पांच मैच आइपीएल के इस सीजन में खेल लिए हैं, जिसमें टीम दो मैचों में जीत दर्ज कर पाई है। मुंबई चार अंक के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर ठहरी हुई है।

मुंबई इंडियंस ने अपने पहले हाफ के पांच मुकाबले चेन्नई में खेले हैं, जबकि टीम को अगले तीन मैच मुंबई में खेलने हैं। स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में बात करते हुए ब्रायन लारा ने कहा, “मेरा मतलब है, यह एक कठिन टूर्नामेंट है, जो काफी मुश्किल है। मुझे लगता है कि जो टीमें आरसीबी की तरह जीत रही हैं, वे आत्मविश्वास के साथ हर स्थान पर जाएंगी। मुझे लगता है कि आत्मविश्वास के बिना टीमों को स्थानों को एक समस्या के रूप में देखा जाएगा, वे एक समस्या के रूप में पिचों को देखेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे मुंबई इंडियंस की चिंता है। वे अब दूसरे स्थान पर जा रहे हैं, जो फिर से थोड़ा सुस्त है। वे कैसा प्रदर्शन करने जा रहे हैं? मैं डबल चैंपियन को लेकर बहुत चिंतित हूं।” मुंबई इंडियंस बल्ले से लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है और आइपीएल के जारी संस्करण में एक बार भी 170-180 का स्कोर बनाने में नाकाम रही है। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या अभी तक बल्ले से कोई फॉर्म नहीं दिखा सके हैं। इसी वजह से टीम टॉप 2 में नहीं है।

किरोन पोलार्ड भी अच्छी पारी खेलने में सफल नहीं हुए हैं, जबकि सूर्य कुमार यादव और इशान किशन जैसे बल्लेबाजों से भी टीम को बड़े रनों की तलाश होगी। ऐसे में देखना ये होगा कि दिल्ली की सरजमीं पर मुंबई की टीम कैसा प्रदर्शन करने में सक्षम हो पाती है। गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को अपने छठे मुकाबले में उतरना है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com