महिला कैदी का बलात्कार, पुलिसकर्मी जबरदस्ती घुस गया ट्रैन के टॉयलेट में और…

अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस का एक बार फिर भयावह चेहरा सामने आया है. जी दरसल जेएनयू की छात्रा को अर्थनग्न हालत में थाने से भगाने की खबर के बाद अब एक पुलिसकर्मी पर महिला कैदी के रेप का आरोप लगा है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ तिहाड़ जेल की इस महिला कैदी को पश्चिम बंगाल पेशी पर ले जाया गया था और वहां से लौटते समय दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने उसके साथ रेप किया.

 

वहीं मिली खबरों के अनुसार महिला कैदी ने अपनी शिकायत में बताया कि ”उसे पेशी पर पश्चिम बंगाल ले जाया गया था. वापसी के दौरान वह टॉयलेट गई तो उसके साथ दो महिला पुसिसकर्मी बाहर दरवाजे पर खड़ी थीं. इस दौरान उनके साथ ही मौजूद दिल्ली पुलिस का कॉन्स्टेबल आया और उन दोनों को सीट पर जाने को कहा. दोनों के जाने के बाद वह जबरदस्ती टॉयलेट में घुस गया और उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद कॉन्स्टेबल ने उसे धमकाया और किसी को भी इस बारे में न बताने को कहा.”

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उसके बाद महिला कैदी ने तिहाड़ आकर वारदात की जानकारी जेल के डॉक्टर और अधीक्षक को दी. जिसके बाद महिला को लेकर हरी नगर पुलिस स्टेशन ले गये और यहां पर जीरो एफआईआर दर्ज की गई और महिला का मेडिकल परीक्षण भी करवाया जा चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com