महिला के सामने बस में 3 घंटे तक हस्तमैथुन करता रहा ये शख्स, उसके बाद जो हुआ…

बेशर्मी दुनिया के हर कोने में देखने को मिल सकती है और इससे दुनिया का कोई भी देश  अछूता नहीं है। अमेरिका भी इसका अपवाद नहीं है और इस मामले में आयोवा का उदाहरण अपने आप में एक रिकॉर्ड है क्योंकि इस प्रांत की एक मेगाबस में एक यात्री तीन घंटे तक हस्तमैथुन करता रहा। वह भी बेरोक टोक। आयोवा पुलिस को इस मामले के आरोपी ने बताया कि उसे लगा कि एक महिला इसका मजा ले रही है और वह अपना काम करता रहा।
गौरतलब है कि एक बार एक अमेरिकी लड़की के सामने एक भारतीय ने बस में हस्तमैथुन किया था, तब सीएनएन की एक रिपोर्ट में इस घटना की आलोचना करते हुए कहा गया था कि भारत महिलाओं के लिए बहुत भयानक देश है। जबकि, इस तरह की घटनाएं कहीं भी हो सकती हैं। यह घटना इसका एक उदाहरण है।
सरकारी रिकॉर्ड के अनुसार टेरी शेडल कोरी (41) वर्षीय आयोवा जा रहा था जब उसने बस में सवार एक महिला के सामने हस्तमैथुन शुरू किया। पहले तो वह अपने स्वेटपैंट्‍स के अंदर करता रहा, लेकिन बाद में उसने लिंग को बाहर निकालकर करना शुरू कर दिया।

सुहागरात पर पति ने पत्नी से पूछा- कितनों के साथ सो चुकी हो, जवाब सुनकर हुआ बेहोश

डेलीमेल डॉट कॉम के लिए जेम्स वि‍लकिंसन लिखते हैं कि वह जिस महिला के सामने ऐसा कर रहा था, वह बहुत भयभीत थी और उसने किसी तरह का प्रतिरोध नहीं किया। पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने इस काम को तीन घंटे तक इसलिए जारी रखा क्योंकि उसे लगा कि महिला इसका आनंद ले रही है।
बस जब आयोवा सिटी के उपनगर कोरलविले पहुंची तो पुलिस ने उसे बस स्टैंड पर गिरफ्तार कर लिया। इस घटना को सबसे पहले ‘स्मोकिंग गन’ में प्रकाशित किया गया। कोरी की इस करतूत के बारे में एक तीसरे यात्री ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कोरलविले बस स्टैंड पर बस के पहुंचते ही पुलिस ऑफीसर डगलस कार्डन ने कोरी को गिरफ्तार कर लिया।
उसे जॉन्सन काउंटी जेल में भेज दिया गया है और उसकी जमानत के लिए ढाई हजार डॉलर का बांड भी तय किया गया है। पुलिस ने कोरी के पास से मादक पदार्थ भी बरामद किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com