महिला कपड़ो की तरह पति बदलती थी, एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि…

युवती अपनी पसंद का मर्द देखकर प्रपोज करती थी और उसके बाद स्वीकृति मिलते ही शादी भी कर लेती थी, लेकिन ज्यादा दिन किसी के साथ टिकती न थी. सालभर या 6 माह में उसे अपना पति बासी लगने लगता था और वह पति का घर छोड़ माँ के पास वापस लौट आती. कुछ दिन वह माँ के पास रहती फिर नए पति की या दूसरे शब्दों में नए मर्द की तलाश में निकल पड़ती.

नया मर्द पसंद आते ही शादी कर लेती, कुछ समय बाद उसे भी छोड़कर फिर माँ के पास लौट आती. इस कहानी को महिला ने कई बार दोहराया और अंत में उसकी लाश पुलिस को मिली.

30 साल की होने तक युवती करीब एक दर्जन पति बदल चुकी थी और युवती के बारे में इस तरह की बातें इन दिनों मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराढ़ थाना क्षेत्र में जगह -जगह सुनाई दे रही हैं. बीते 25 जुलाई को पुलिस को बैराढ़ थाना क्षेत्र के पचीपुरा स्थित तालाब में पानी में तैरती एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली थी और युवती की लावारिश लाश जली हुई हालत में थी.

बीते बुधवार को एक महिला ने थाने पहुंचकर अपनी युवा बेटी के गायब होने की सूचना दी तो, पुलिस ने तालाब में मिली लावारिश लाश के कपडे दिखाए और महिला ने कपडे अपनी बेटी के माने, तब लाश जमींन खुदवाकर निकलवाई गई. इस मामले में महिला ने उसकी शिनाख्त अपनी बेटी उम्र 35 साल, निवासी ग्राम रजौआ थाना बैराढ़ के रूप में कर दी. अब पुलिस उसके कथित पतियों का पता लगाने में जुटी है और उसकी हत्या के बारे में जांच जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com